इंतेजार की घड़ियां खत्म, कल छत्तीसगढ़ के 22 सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही छत्तीसगढ़ी फिल्म “कका जिंदा हे “

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 12 अक्टूबर 2023



रायपुर। प्रदेश की बहुचर्चित छत्तीसगढ़ी फिल्म “कका जिंदा हे “ 13 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के 22 सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है। इस फ़िल्म में अभिनेता पवन गांधी और अभिनेत्री सानिया कंबोज मुख्य किरदार है। निर्देशक हैं सलीम खान और निर्माता मनोज खरे और हेमलाल चतुर्वेदी हैं। फिल्म के वितरक अमन पिक्चर्स के अलक राय हैं।




अलक राय ने बताया कि कका जिंदा हे को अभी तक छत्तीसगढ़ की 22 सिनेमाघर से हरी झंडी मिल चुकी है और भी सिनेमाघर बढ़ सकते हैं। जिनमें यह फिल्म प्रदर्शित की जा सकती है। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को भी कका के नाम से जाना जाता है और इस फिल्म का नाम भी “कका जिंदा हे” है तो कहीं ना कहीं यह फिल्म छत्तीसगढ़ की संस्कृति, रहन-सहन और परंपरिकता को लिए हुए होगी।

आगामी 13 अक्टूबर को यह फिल्म प्रदर्शित हो रही है, इस फिल्म में विक्रम राज भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। बहु प्रतिक्षित इस फिल्म की प्रदर्शन की तिथि आ जाने से कलाकारों में उत्साह है।

कका जिंदा हैं का ट्रेलर लॉन्च होते ही दर्शकों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार था, कल से सिनेमा घरों में भारी भीड़ होने की संभावना है।

 

 

Share
पढ़ें   CM के पिटारे में क्या? : सरकारी कर्मचारियों को होली के पहले पुरानी पेंशन योजना की सैगात दे सकते हैं CM भूपेश बघेल, पढ़िये बजट में सभी वर्गों के लिए क्या रहेगा खास?