गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर: राजनांदगांव में करेंगे चुनावी सभा, रमन सिंह के नामांकन रैली में होंगे शामिल

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा, 16 अक्टूबर 2023

राजनांदगाव|केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में चुनावी सभा करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाह आज 12 बजे के आसपास रायपुर पहुंचेंगे और फिर राजनांदगांव के लिए रवाना हो जाएंगे। आचार संहिता लागू होने के बाज शाह का यह पहला छत्तीसगढ़ दौरा है।

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पहले से ही राजनांदगांव में हैं। रमन सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद वे चुनावी मोड में नजर आ रहे हैं। पत्रकारों के द्वारा पूछे गए सवाल कि गिरीश देवांगन को राजनांदगांव विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस ने प्रत्याशी बनाया है इस पर उन्होंने कहा कि मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस का ही होता है। हम मजबूती से लड़ेंगे। इस बार भारतीय जनता पार्टी सरकार बना रही है।


रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस राजनांदगांव सीट से किसी को भी प्रत्याशी बनाए इससे फर्क नहीं पड़ता। जीत बीजेपी की होगी और भाजपा कार्यकर्ता मजबूती से चुनाव लड़ेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव में राजनांदगांव की जनता का फैसला अंतिम होगा और भाजपा की जीत होगी।

कल रमन सिंह ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ की जनता ने आशीर्वाद दिया, राष्ट्रीय नेताओं का फोन आया, अमित शाह जी ने फोन कर बधाई दी। शीतला माता के दरबार में आया हूं निश्चित तौर पर उनका आशीर्वाद मिलेगा।

 

 

Share
पढ़ें   जनता कांग्रेस से निष्कासित विधायक धर्मजीत सिंह बीजेपी में हुए शामिल