मूणत का सघन जनसम्पर्क अभियान जारी, उत्कल बस्ती में नागरिकों संग किया संवाद

छत्तीसगढ़


रायपुर/ 25 अक्टूबर 2023/ छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का चुनावी अभियान जारी है। बुधवार को रायपुर पश्चिम विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत ने अपने समर्थकों के साथ ज़ोर शोर से नामांकन दाखिल किया। मूणत ने अपने पुत्र और समर्थकों समेत 1:35 मिनट पर अपना पर्चा दाखिल किया। गौरतलब है कि राजेश मूणत छत्तीसगढ़ में भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान 3 बार मंत्री रह चुके हैं। इसके अलावा वह भाजपा संगठन में वरिष्ठ प्रदेश प्रवक्ता भी हैं।


राजेश मूणत ने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद उन्होंने कहा कि मैंने मुहूर्त अनुसार आज नामांकन दाखिल किया है। रायपुर शहर की 4 विधानसभाओं के भारतीय जनता पार्टी पुनः एक साथ भाजपा कार्यालय से कार्यकर्ताओ सहित पुनः नामांकन रैली निकालकर नामांकन भरेंगे।

राजेश मूणत ने आगे कहा की जनता से मिल रहे प्रतिसाद से ना सिर्फ रायपुर पश्चिम में अपितु पूरे प्रदेश में परिवर्तन की नजारा नजर आ रहा है। इस दिशाहीन सरकार से जनता त्रस्त है, जिसके परिणाम 3 दिसंबर को देश दुनिया के समक्ष होंगे प्रदेश में भाजपा की डबल इंजन वाली सरकार बनने जा रही है ।
मूणत के नामांकन के दौरान भाजपा के प्रदेश कार्यालय मंत्री नरेश गुप्ता , वरिष्ठ भाजपा नेता महेश बैस गोवर्धन खंडेलवाल , कपिल यादव , जयंती भंसाली , प्रीतम ठाकुर , ईश्वर साहू एवं अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता शामिल हुए।

उत्कल बस्ती पहुंचे मूणत, कहा- भाजपा की सरकार बनते ही होगा समाधान

श्री राजेश मूणत चुनाव प्रचार के दौरान भी लगातार मैदान में पसीना बहा रहे हैं। सुबह से लेकर देर रात तक अलग-अलग समाज एवं सामाजिक प्रमुखों के साथ बैठकें मोहल्ला विकास समितियों एवं प्रमुख धार्मिक पंडालों में लगातार स्थानीय लोगो से संपर्क एवं चर्चा का दौर जारी है। अपने प्रचार अभियान के दौरान वह सभी के बीच जाकर गुजरे 5 वर्ष और अपने कार्यकाल की तुलनात्मक चर्चा कर रहे हैं। इसी कड़ी में राजेश मूणत ने बुधवार को उत्कल समाज की महिला समिति की बैठको में हिस्सा लिया। उन्होंने अलग अलग स्थान पर उपस्थित होकर जनता किओ मूल समस्यायों को सुना।

श्री मूणत को उत्कल बस्ती में रहने वाले ज्यादातर उत्कल समाज के लोगो ने बताया कि उनकी मुख्य मांग शुरू से पट्टे की रही लेकिन हमे इसका माकूल समाधान नहीं प्राप्त हुआ है, वह स्थाई पट्टा चाहते हैं। नागरिक उत्कल बस्तियों में मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति न हो पाने से परेशान हैं। श्री राजेश मूणत ने नागरिकों को आश्वस्त किया कि चुनाव पश्चात भाजपा सरकार बनते ही उनकी समस्यायों का निराकरण करने का पूर्ण प्रयास किया जायेगा।

राजेश मूणत ने कहा कि मैं आपके बीच आज से नही आ रहा हूं। जब बस्तियों में किसी प्रकार की कोई व्यवस्थाएं नही थी,तब मेरे कार्यकाल में मैंने बस्तियों की बेहतरी के लिए भरसक प्रयास किया था. जिसके परिणाम पश्चिम की जनता से और आप लोगो से छुपे नहीं है।

Share
पढ़ें   आदिवासी अंचल के बच्चे देखेंगे नवा रायपुर : बच्चों की मांग पर CM भूपेश बघेल ने दिया कलेक्टर को निर्देश, मुख्यमंत्री ने किया बच्चों से वादा, जंगल सफारी और नवा रायपुर घुमाएंगे, मुख्यमंत्री निवास में कराएंगे चाय-नाश्ता