छत्तीसगढ़: राजधानी में फिर चाकूबाजी, घर में घुसकर बदमाशों ने चार लोगों पर किया जानलेवा हमला

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 अक्टूबर 2023|छत्तीसगढ़ पुलिस जहां एक ओर विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए तमाम घटनाओं को अंकुश लगाने का प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी ओर बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला राजधानी रायपुर से सामने आया है। जहां घर में घुसकर बदमाशों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया है।

इस घटना में दो पुरुष और 2 महिला घायल हो गए है। तीन लोगों को गंभीर हालत में एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, मामला आज़ाद चौक थाना के ब्राह्मण पारा का है।

आज़ाद चौक थाना प्रभारी ने बताया कि आपसी साजिश के चलते दोनों पक्षों में हमेशा विवाद होता रहता था जिसकी वजह से आज ये विवाद बढ गया और कुछ आरोपियों ने घर में घुसकर 2 युवकों को चाकू गोद दिया। मामलें में अभी तक पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और इस मामलें में पुलिस 2 आरोपियों की तलाश कर रही है। घायलों को पुलिस ने एम्स अस्पताल में भर्ती कराया है। ये वारदात शाम 8 बजे से 9 के बीच की है।

 

 

Share
पढ़ें   CM भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ शासन के नववर्ष के कैलेण्डर का किया विमोचन, नववर्ष के कैलेण्डर में देखने को मिलेगी छत्तीसगढ़िया संस्कृति की इंद्रधनुषीय छटा