कसडोल विधानसभा के अधिकृत प्रत्याशी का विरोध दिल्ली तक : AICC कार्यालय के सामने PCC सचिव विमल साहू ने कार्यकर्ताओं संग किया विरोध, बाहरी प्रत्याशी को कसडोल से भगाने की मांग

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 अक्टूबर 2023

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी ने अपने सभी 90 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है । इसके बाद लगातार कई विधानसभा सीटों पर प्रत्याशियों का जमकर विरोध हो रहा है । कसडोल विधानसभा में भी पार्टी ने संदीप साहू को अपना अधिकृत उम्मीदवार बनाया है, अब इसको लेकर कांग्रेस पार्टी के नेता ही विरोध कर रहे हैं ।

 

 

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव और धरसींवा विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी विमल साहू ने कांग्रेस के प्रत्याशी का विरोध अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी कार्यालय, नई दिल्ली के सामने किया है । आपको बताते चलें कि आज सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव विमल साहू ने AICC कार्यालय के सामने अपना विरोध जताया और कहा कि किसी भी पैराशूट प्रत्याशी को कसडोल विधानसभा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । साथ ही विमल साहू ने अपने समर्थकों के साथ मांग की है कि पैराशूट प्रत्याशी को तुरंत कसडोल विधानसभा से भागना चाहिए,  ऐसे में आने वाले दिनों में पार्टी क्या कुछ निर्णय लेती है यह देखने वाली बात होगी ।

प्रदर्शन करते विमल साहू

आपको बताते चलें कि कसडोल विधानसभा में कांग्रेस पार्टी ने संदीप साहू को अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया है, निर्णय के बाद  जिला पंचायत के सभापति गोरेलाल साहू ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है साथ ही दो बार के विधायक रहे राजकमल सिंघानिया ने भी नामांकन फार्म खरीद लिया है । ऐसे में आने वाले दिनों में कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें और भी तेज हो सकती है ।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ : रबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, लाखों रुपये का सामान जलकर खाक, फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर पाया गया काबू