BJP प्रत्याशी धनीराम धीवर ने तेज किया जनसंपर्क : ग्रामीणों से की स्थानीय उम्मीदवार को वोट देने की अपील, बोले : “डबल इंजन की सरकार बनाने में आप सबका योगदान आवश्यक”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार राजनीति रायपुर विधानसभा चुनाव 2023

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 29 अक्टूबर 2023

छत्तीसगढ़ की सबसे हॉट सीटों में अब कसडोल विधानसभा सीट की भी गिनती की जा रही है । दरअसल, कसडोल विधानसभा में एक बार फिर से स्थानीय और बाहरी का मुद्दा हावी होने लगा है । कांग्रेस ने अधिकृत प्रत्याशी के रूप में संदीप साहू को मैदान में उतारा है, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने धनीराम धीवर को अपना प्रत्याशी बनाया है । भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार धनीराम धीवर लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं और मतदाताओं से अपील कर रहे हैं कि स्थानीय उम्मीदवार को ही मतदाता अपना कीमती वोट देवें ।

 

 

भाजपा की बैठक लवन मंडल के अग्रवाल परिसर में आयोजित की गई। जिसमें बिहार दरभंगा के विधायक संजय सिंह सम्मिलित हुए । बैठक में पूर्व विधायक डॉक्टर सनम जांगड़े के साथ स्थानीय उम्मीदवार धनीराम धीवर मौजूद रहे । सभी ने कार्यकर्ताओं से अपील करते कहा कि जनता के बीच जाकर यह समझाएं कि नरेंद्र मोदी के अग्रवाई में भारतीय जनता पार्टी जो कार्य देश को आगे बढ़ाने के लिए कर रहे हैं वही कार्य छत्तीसगढ़ में भी करने वाली है । ऐसे में भ्रष्टाचार वाली कांग्रेस सरकार को जड़ से फेंककर भारतीय जनता पार्टी को अपना बहुमूल्य वोट देवें । बैठक में 500 कार्यकर्ता मौजूद रहें ।

स्थानीय और बाहरी उम्मीदवार का मुद्दा 

दरअसल, कसडोल विधानसभा में 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में स्थानीय और बाहरी प्रत्याशी का मुद्दा हावी रहा था, जिसके चलते स्थानीय उम्मीदवार शकुंतला साहू की जीत हुई थी और गौरीशंकर अग्रवाल को शिकस्त झेलनी पड़ी थी । ऐसे में एक बार फिर से कसडोल विधानसभा में स्थानीय और बाहरी प्रत्याशी का मुद्दा फिर से हावी होने लगा है । जानकारी के मुताबिक धनीराम धीवर कसडोल विधानसभा के ही पनगांव के रहने वाले हैं, तो वहीं संदीप साहू को बाहरी प्रत्याशी बताया जा रहा है । ऐसे में स्थानीय और बाहरी प्रत्याशी का मुद्दा एक बार फिर से क्षेत्र में हावी होने लगा है ।

Share
पढ़ें   लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का रण आज :  7वें चरण में PM मोदी समेत इन मंत्रियों की साख दांव पर, जानें किसे कहां से कौन दे रहा टक्कर