जयसिंह अग्रवाल का निवास होगा पूर्व मुख्यमंत्री बघेल का आवास

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 8 दिसंबर 2023|शंकर नगर स्थित पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल का बंगला अब पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नया निवास होगा।पारिवारिक सदस्यों ने वास्तुनुसार इस बंगले का चयन किया है।

उल्लेखनीय है कि नियमानुसार सत्ता परिवर्तन के मंत्रियों को शासकीय आवास खाली करना होता है मुख्यमंत्री निवास से सूत्रों के मुताबिक भूपेश बघेल के सभी रिश्तेदारों ने जयसिंह अग्रवाल के बंगले का चयन भूपेश बघेल के लिए पूर्व मुख्यमंत्री की हैसियत से रहने के लिए किया है।

बताया जाता है कि अगले सप्ताह पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपना निवास छोड़कर जयसिंह अग्रवाल के बंगले में रहने आ जाएंगे। भूपेश बघेल के परिवारजनों ने वास्तु के अनुसार बंगले का चयन किया है इस बंगले के अलावा स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव के बंगले को जांचा-परखा गया लेकिन वास्तु के हिसाब से जयसिंह अग्रवाल का बंगला उन्हें उपयुक्त लगा। पहले पूर्व मुख्यमंत्री के बंगले की साफ-सफाई रंग-रोगन के बाद मुख्यमंत्री आवास को नये मुख्यमंत्री के लिये तैयार किया जायेगा।

Share
पढ़ें   मुख्य सचिव की अध्यक्षता में सिंगल यूज प्लास्टिक के विलोपन संबंधी टास्क फ़ोर्स की बैठक संपन्न, सिंगल यूज प्लास्टिक का विकल्प तलाशने मुख्य सचिव के निर्देश