जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजित जोगी के निर्देशन में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए पार्षद द्वारा 1 लाख रुपये की सहायता राशि

छत्तीसगढ़

अजय कैवर्त्य

शिवरीनारायण 22 अप्रैल

 

 

covid 19 कोरोना वायरस से पूरा विश्व जूझ रहा है । जिसकी रोकथाम और बचाव के लिए सभी जगह विभिन्न प्रकार की उपाय किए जा रहे है । इसी कड़ी में नगर पंचायत राहौद के वार्ड नंबर 2 के पार्षद श्रीमती अनीता देवी संतोष गुप्ता ने पूर्व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस सुप्रीमो अजित जोगी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी के निर्देशानुसार व छत्तीसगढ़ शासन के मंशानुसार अपनी पार्षद निधि से covid 19 कोरोना वायरस के संक्रमण से निपटने एवं बचाव हेतु राशि प्रदान करने की अनुशंसा की है।
ज्ञात हो कि जिला जांजगीर चांपा के नगर पंचायत राहौद के वार्ड नंबर 2 की पार्षद श्रीमती अनीता गुप्ता ने पार्षद निधि से 1 लाख की अनुशंसा प्रदान कि है। जिससे प्रधानमंत्री भारत सरकार राहत कोष के लिए 25000 , मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ सहायता कोष के लिए 25000, वार्ड नंबर 2 सड़कपारा में मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण के लिए 25000 और नगर पंचायत राहौद के शेष अन्य सभी 14 वार्डो में मास्क एवं सैनिटाइजर वितरण के लिए 25000 रुपए दी है।
इस प्रकार कुल 1 लाख रुपए की स्वीकृति वार्ड नं 2 के पार्षद द्वारा प्रदान किया गया है ।

पार्षद द्वारा कोरोना काल मे संक्रमण के बचाव हेतु दिए गए पुनीत जनहित कार्य के सहयोग से नगर पंचायत राहौद के निवासियों में भारी हर्ष है ।

पार्षद द्वारा लोकहित में अनुशंसा कर राशि प्रदाय किया है । जिससे पूरे भारत व छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण बचाव कार्य के साथ नगर पंचायत राहौद के वार्ड नंबर 02 दो के साथ पूरे नगर के सभी नागरिकों को मास्क व सेनेटाइजर का वितरण कार्य जारी है ।

Share
पढ़ें   CM विष्णुदेव साय 12 और 13 सितम्बर को लेंगे कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक कॉन्फ्रेंस : आज जिलों के कलेक्टर और कमिश्नर से राज्य और केन्द्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों की प्रगति की करेंगे समीक्षा; कल कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों की करेंगे समीक्षा, जानिए पूरा कार्यक्रम....