केशकाल डिपो के समीप रायपुर से जगदलपुर जा रही बस में भीषण आग, कई यात्री झुलसे

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

कोंडागांव, 12 दिसंबर 2023|केशकाल थाना क्षेत्र में सोमवार की रात 3-4 बजे के बीच हाईवे पर अचानक बच में आ लग गई। दरअसल, कोंडागांव के राष्ट्रीय राजमार्ग केशकाल के डिपो के पास रायपुर से जगदलपुर आ रही यात्री बस में अचानक सोमवार की रात भीषण लग गई। इसके बाद घटनास्थल पर यात्रियों में अफरा तफरी मच गई और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को बस से सुरक्षित निकाला।

इस भीषण आग के बीच बस चालक ने वाहन रोका तो सभी यात्री अपनी जान बचाने बस से कूदने लगे। बस में आग इतनी जबरदस्त थी कि देखते ही देखते ही बस पूरी जलकर खाक हो गई। आग में 2 महिला और 2 पुरुष झुलस गए हैं, जिन्हें नजदीक के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। हालांकि सभी खतरे से बाहर हैं। जानकारी के मुताबिक करीब 50 यात्रियों को लेकर बस रायपुर से जगदलपुर जा रही थी। जगदलपुर से रायपुर के लिए निकली महेंद्रा ट्रैवल्स की बस केशकाल नेशनल हाईवे-30 पर पहुंची, तभी उसमें अचानक आग लग गई। सभी यात्री जल्दी से बस से बाहर निकले, लेकिन इनमें से कुछ लोग खिड़की से कूदकर घायल हो गए हैं। इन्हें केशकाल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पुलिस पहुंची और आग लगने की वजह जानने की कोशिश कर रही है।

Share
पढ़ें   अपने अमेरिका दौरे से कल भारत लौटेंगे डिप्टी CM अरुण साव : आठ दिनों के अध्ययन दौरे पर गए थे अमेरिका, बड़ी निर्माण परियोजनाओं के बारे में ली जानकारियां