भाजपा क्लस्टर बैठक : छत्तीसगढ़ में 7 फरवरी से शुरू होगा गांव चलो अभियान, लोकसभा चुनाव में 10% वोट बढ़ाने का भी रखा गया लक्ष्य

छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 5 फ़रवरी 2024। भाजपा के तीनों क्लस्टर की बैठक आज बुलाई गई। यह बैठक भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशभाऊ ठाकरे परिसर में संपन्न हुई । बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई। इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंहदेव और महामंत्री संगठन पवन साय उपस्थिति रहे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव ने बताया कि आगामी 7 फरवरी से छत्तीसगढ़ में गांव चलो अभियान की शुरुआत की जाएगी । इसकी रूपरेखा आज की बैठक में तैयार की गई है । किरण सिंह देव ने कहां कि लोकसभा चुनाव को लेकर आगामी कार्य योजना पर इस बैठक में चर्चा की गई। हर लोकसभा क्षेत्र ,विधानसभा, जिला और मंडलों में हमारी योजना का क्रियान्वयन निचले स्तर तक करना है, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से शुरू की गई गांव चलो अभियान का शुभारंभ 7 फरवरी को छत्तीसगढ़ में होगा । जो की 11 फरवरी तक चलेगा । इस दौरान सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता हर गांव में रात्रि विश्राम भी करेंगे।

इसके पहले बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश ने कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए आप सभी को जो जिम्मेदारी दी गई है उन जिम्मेदारियां को प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक जाकर पूरा करना है। हर कार्यकर्ताओं को अपनी-अपनी जिम्मेदारी को विधानसभा चुनाव की तरह आगामी लोकसभा चुनाव में भी करनी है। संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं ने जो परिश्रम किया है उसका सार्थक प्रतिफल हमें मिला है और यही परिश्रम हमें आगे भी जारी रखनी है। हमें समन्वय बनाकर काम करना है अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की विचारधारा से जोड़ना है इसके साथ ही संगठन के द्वारा जो भी दायित्व दिया गया है उन दायित्वों को सभी को पूरा करना है। । उन्होंने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व में आदेश किया है कि हमें 10% अधिक वोट बढ़ाने का लक्ष्य लेकर चलना है । उन्हीने कहा सभी का काम टीम वर्क के साथ होगा तभी क्लस्टर के क्रियान्वयन की सार्थकता है।

वही बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में हमें जनता के आशीर्वाद से छत्तीसगढ़ की सभी 11 की 11 सीट जीतकर मोदी को देना है ताकि देश में एक बार फिर मोदी जी के नेतृत्व में जनता की सेवा के लिए भाजपा की सरकार बने। उन्होंने कहा कि लोकसभा के महासमर के लिए आप सभी योद्धा तैयार हो जाये। मोदी के 10 वर्षों के कार्यकाल में आज देश ने विकास की नए आयाम गढ़़े हैं। मोदी पर जनता का विश्वास बढ़ा है। केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर हमें आगामी लोकसभा चुनाव में जनता तक जाना है।

Share
पढ़ें   वर्ल्ड बाइसिकल डे : पर्यटन विभाग ने राजधानी में किया 'बाइसिकल राइडिंग' का आयोजन, 7 किलोमीटर की सफर के बाद विजेताओं का किया गया सम्मान