सदन में मंत्री टंकराम वर्मा ने की बड़ी घोषणा : राजीव युवा मितान क्लब होगी भंग, पिछली भुगतानों की जांच के साथ ऑडिट भी होगी

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 14 फरवरी 2024

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार में शुरू हुई राजीव युवा मितान क्लब को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर रही है। बीजेपी ने शुरू से ही इस मामले पर जांच के साथ ऑडिट करने की भी मांग की थी । बजट सत्र के आठवें दिन आज सदन में मंत्री टंकराम वर्मा ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि राजीव युवा मितान क्लब को भंग किया जाता है । दरअसल, सत्ता पक्ष के विधायक लगातार मांग कर रहे थे कि राजीव युवा मितान क्लब को भंग किया जाए ।

 

 

कैबिनेट मंत्री ने यह भी घोषणा कर दी की राजीव युवा मितान क्लब के तहत जारी राशि की भी जांच होगी और किए गए भुगतानोंं का ऑडिट भी कराया जायेगा । राजीव युवा मितान क्लब पर सत्तापक्ष और विपक्ष में तीखी बहस इस दौरान देखने को मिली ।

सत्ता पक्ष के राजेश मूणत, अजय चंद्राकर समेत अधिकतर विधायकों ने कांग्रेसियों को योजना के तहत उपकृत करने का आरोप लगाया था ।

 

 

Share
पढ़ें   शिवरीनारायण के सेक्स सेंटर में पुलिस का छापा : संदिग्ध हालत में पकड़े गए दो युवक और चार युवतियां, संचालिका को भी पुलिस ने किया गिरफ्तार