MLA कविता प्राण लहरे ने जिससे लिया आशीर्वाद, आखिर कौन है पादरी बजिंदर सिंह? : रेप के आरोप में गिरफ्तारी के साथ धर्मांतरण कराने का लग चुका है आरोप, MLA कविता ने बजिंदर से आशीर्वाद लेते कहा – ‘हाले लुइया…. मैंने हेल्प प्रेयर करवाई…’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 27 फरवरी 2024

छत्तीसगढ़ की बिलाईगढ़ विधानसभा की विधायक कविता प्राण लहरे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । वीडियो में विधायक ईसाई धर्म का प्रचार करते हुए देखी जा रही है । जहां बीजेपी एक तरफ इस वीडियो को लेकर कांग्रेस और कविता प्राण लहरे पर लगातार आक्रामक है वहीं कांग्रेस इसे भाजपा की महिला विरोधी सोच बात रहा है । इस मामले को लेकर राजनीति के मैदान में दोनों पार्टियां एक – दूसरे पर आरोप लगा रही है ।

 

 

लेकिन, यहां पर जिस वीडियो की बात हो रही है, आखिर वह वीडियो कहां का है?, वीडियो में दिखने वाला शख्स कहां का है? विधायक कविता किससे आशीर्वाद ले रही है? ये सब बातें जानना उस जनता के लिए ज्यादा आवश्यक है, जिन्होंने अपना कीमती वोट देकर कविता प्राण लहरे को विधायक बनाया है ।

दरअसल, यह वीडियो 25 दिसंबर 2023 का चंडीगढ़ का बताया जा रहा है । कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिलाईगढ़ विधायक कविता प्राण लहरे भी पहुंची हुई थी । कार्यक्रम के दौरान कविता प्राण लहरे को प्रोफेट बजिंदर सिंह ने मंच पर बुलाया और कविता प्राण लहरे का परिचय कराते हुए कहा कि परमेश्वर के आशीर्वाद से ये विधायक बन गई है । इसके बाद मंच से कविता प्राण लहरे ने लोगों को संबोधित करते कहा कि हाले लूइया…जय मसीह की…..।इसके आगे क्या बोलीं आप वीडियो में देख सकते हैं….

https://www.instagram.com/reel/C22xD6ztT43/?igsh=MXRuZnNpZGJrZDN6eA==

 

अब यहां पर सवाल यह उठता है कि आखिर बजिंदर सिंह है कौन? आपको बताते चले कि बजिंदर सिंह चंडीगढ़ का रहने वाला है । यह अपने आपको फादर बताता है । इस पर एक चर्च ने कार्रवाई करते अपने चर्च से इससे संबंध तोड़ दिया था। बजिंदर सिंह मरे हुए बच्चे को जिंदा करने के साथ हर बीमारी का इलाज करने की बात करता है । आपको यह भी बताते चले कि बजिंदर सिंह पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है । आरोप लगते ही बजिंदर सिंह लंदन जाने वाला था, लेकिन पुलिस की टीम ने उसको एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया । बजिंदर सिंह पर रेप के साथ धर्मांतरण कराने का भी आरोप लग चुका है । बजिंदर सिंह के ठिकानों पर ED की भी कार्रवाई हो चुकी है ।

पढ़ें   CM विष्णु देव साय ने ‘एक पेड़ मां के नाम’ महा वृक्षारोपण अभियान-2024 का किया शुभारंभ : प्रदेशव्यापी अभियान के तहत 33 जिलों में होगा 4 करोड़ वृक्षों का रोपण, नवा रायपुर के जैवविविधता पार्क में स्कूली बच्चों, सीआरपीएफ जवानों, पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों ने लगाए पेड़

अब ऐसे में एक रेप के आरोपी के साथ मंच साझा करना, उससे आशीर्वाद लेना और उसकी तारीफ करना एक विधायक के लिए कितना जायज है? इसका जवाब तो कविता प्राण लहरे ही दे पाएंगी?

Share