असम के काजीरंगा नेशनल पार्क पहुंचे पीएम मोदी; हाथी पर बैठकर की जंगल सफारी, दो दिवसीय दौरे में असम को देंगे 18,000 करोड़ की सौगात

Exclusive Latest National

ब्यूरो रिपोर्ट

गुवाहाटी, 9 मार्च 2024प्रधानमंत्री मोदी के असम दौरे का आज दूसरा दिन है। पीएम मोदी ने आज असम के काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान में हाथी की सवारी भी की।

एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी शनिवार सुबह असम के काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान और टाइगर रिजर्व पहुंचे। यहां उन्होंने हाथी और जीप की सवारी की।

 

 

अधिकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी ने सबसे पहले पार्क के सेंट्रल कोहोरा रेंज के मिहिमुख क्षेत्र में हाथी की सवारी की। इसके बाद उन्होंने उसी रेंज में जीप की सवारी का भी लुत्फ उठाया। प्रधानमंत्री के साथ काजीरंगा नेशनल पार्क के निदेशक सोनाली घोष और अन्य वरिष्ठ वन अधिकारी भी थे।

असम को सौगात देंगे पीएम मोदी
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी असम के अपने दो दिवसीय दौरे में करीब 18,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। साथ ही यहां वह एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

Share
पढ़ें   अनाज का अवैध परिवहन करते व्यापारी व ड्राइवर गिरफ्तार : बड़ी मात्रा मे पीडीएस के चावल होने की जताई जा रही आशंका, मौके पर पहुंचे खाद्य विभाग व नान के अधिकारी, पढ़े पूरी खबर...