ED ब्रेकिंग : सीएम के घर पहुंची ED की टीम, सर्च ऑपरेशन जारी, भारी पुलिस बल तैनात

Exclusive Latest TRENDING नई दिल्ली

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली, 21 मार्च 2024|दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के घर गुरुवार शाम ED की टीम पहुंच गई है. शराब घोटाले में सीएम केजरीवाल लगातार घिरते आ रहे थे और ईडी लगातार उन्हें समन पर समन भेज रही थी. मामला कोर्ट पहुंचा था. अभी कुछ देर पहले ही दिल्ली हाईकोर्ट ने इस मामले में अहम टिप्पणी करते हुए कहा था कि सीएम केजरीवाल को गिरफ्तारी से राहत नहीं है.

नॉर्थ जिला डीसीपी भी पहुंचे
नॉर्थ जिला के डीसीपी मनोज कुमार मीणा अरविंद केजरीवाल के आवास पर मौजूद हैं. कई एसीपी रैंक के अधिकारी अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंचे हैं. दिल्ली पुलिस के तरफ से भारी पुलिस बल की तैनाती हुई है.

क्या सिर्फ समन देने पहुंची इतनी बड़ी टीम?
इसके बाद शाम को ED की टीम सीएम केजरीवाल के घर पहुंच गई. ACP रैंक के कई अधिकारी सीएम आवास पर पहुंचे हुए हैं. सामने आया है कि 6 से 8 अधिकारी सीएम केजरीवाल के घर पहुंचे हैं और वे यहां समन देने के लिए पहुंचे हैं. बता दें कि ईडी इसके पहले भी सीएम केजरीवाल को 9 समन दे चुकी है. गुरुवार को 10वां समन सीएम केजरीवाल को दिया गया है.

ईडी ने किया था बड़ा दावा
ED ने सोमवार को जारी रिलीज में कई दावे किए थे. प्रेस रिलीज में अरविंद केजरीवाल का नाम पहली बार लिखते हुए ED ने ये दावा किया था कि ED की जांच में आरोपी के. कविता के साथ केजरीवाल का नाम भी जुड़ा है. ED के मुताबिक, जांच में खुलासा हुआ है कि नई आबकारी नीति से लाभ उठाने के लिए के.कविता ने आप पार्टी के नेताओं, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और तत्कालीन उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ मिलकर साजिश रची.

Share
पढ़ें   MLA कविता प्राण लहरे ने जिससे लिया आशीर्वाद, आखिर कौन है पादरी बजिंदर सिंह? : रेप के आरोप में गिरफ्तारी के साथ धर्मांतरण कराने का लग चुका है आरोप, MLA कविता ने बजिंदर से आशीर्वाद लेते कहा - 'हाले लुइया.... मैंने हेल्प प्रेयर करवाई...'