माफिया मुख्तार अंसारी की 60 साल की उम्र में हार्ट अटैक से मौत : आज होगा मुख्तार के शव का पोस्टमार्टम; कई जिलों में धारा 144, पूरे प्रदेश में अलर्ट

CRIME Exclusive Latest उत्तरप्रदेश

ब्यूरो रिपोर्ट

कानपुर, 29 मार्च 2024|माफिया मुख्तार अंसारी का 60 साल की उम्र में निधन हो गया है। गुरुवार को बांदाल में मुख्तरा को दिल का दौरा पड़ा जिसके तुरंत बाद उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था । अब बताया जा रहा है कि उसने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

 

 

बता दें कि दो दिन पहले 26 मार्च को मुख्तार ने जेल प्रशासन से पेट में दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद उसे तत्काल ही मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने ओवर ईटिंग व कब्ज बताकर इलाज किया और 14 घंटे बाद उसी दिन देर शाम उसे वापस मंडलीय कारागार भेज दिया था।

गुरुवार शाम साढ़े सात बजे के आसपास अचानक मुख्तार की तबीयत बिगड़ने पर प्रशासन ने आनन फानन उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। मुख्तार के स्थानीय अधिवक्ता नसीम हैदर ने बताया कि मुख्तार को हार्ट अटैक पड़ने की आशंका है।

उधर, मऊ और गाजीपुर में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बांदा में सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं। इसके लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं। सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Share
पढ़ें   CM भूपेश बघेल से मुंगेली नगर पालिका के नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों ने की सौजन्य मुलाकात