कांग्रेस प्रवक्ता रहे गौरव वल्लभ BJP में शामिल : कांग्रेस से दिया इस्तीफा, खड़गे को 2 पन्नों की चिट्ठी में लिखा- “सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता”

Exclusive Latest National

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली, 4 अप्रैल 2024|। लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगातार झटके मिल रहे हैं। एक दिन पहले 3 अप्रैल को ओलिंपियन बॉक्सर विजेंदर सिंह ने कांग्रेस से अपना हाथ छुड़ा लिया, और अब सीनियर नेता गौरव वल्लभ ने विदाई ले ली। गौरव वल्लभ अक्सर टीवी पर कांग्रेस का चेहरा होते थे। मजबूती एक प्रखर प्रवक्ता की तरह की कांग्रेस की बात रखते थे। उन्होंने गुरुवार, 4 अप्रैल को पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे दिया।

गौरव वल्लभ ने 2 पन्नों की चिट्ठी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखी है। जिसमें उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी जिस दिशाहीन तरीके से आगे बढ़ रही है, उससे मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं न तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और न ही देश के वेल्थ क्रिएटर्स (धन सृजनकर्ताओं) को गाली दे सकता हूं। मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

Share
पढ़ें   बारिश अलर्ट : CG के इन जिलों में तेज बारिश के साथ बिजली गिरने की संभावना, देखें किन - किन जिलों में होगी अगले 3 घंटे में भारी बारिश