अवैध महुआ शराब के सौदागर बेखौफ : तड़के सुबह चार बजे करते हैं शराब की सप्लाई, शराब के सौदागरों से ग्रामीण परेशान

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

कटगी, 5 अप्रैल 2024

 

 

 

कटगी के साथ पूरे क्षेत्र में अवैध महुआ शराब का कारोबार काफी तेज गति से बिना कोई भय के फल फूल रहा है । तड़के सुबह 4 बजे के अंधेरे में तमाम अवैध शराब के व्यापारी बलौदा डेरा से निकलकर कटगी सहित आसपास के क्षेत्र में शराब कोचियों को शराब की सप्लाई करते हैं । शराब के सौदागरों के हौसले इतने बुलंद है कि इन्हें पुलिस और आबकारी का कोई खौफ दिखाई नहीं पड़ता है । बिना नंबर की गाड़ी प्लेट से शराब के सौदागर 12 से 15 की संख्या में भोर में कटगी पहुंचते हैं, फिर कटगी में 4 से 5 की संख्या में शराब के सौदागर कटगी के शराब कोचियों के पास शराब छोड़ते है और बेधड़क होकर निकल जाते हैं ।

गांव में चर्चा का माहौल – आखिर क्यों शराब के सौदागरों और शराब कोचियों को नहीं पकड़ पा रही पुलिस और आबकारी की टीम?

दरअसल, गांव के हरेक व्यक्ति को पता है कि बलौदा डेरा से ही शराब की सप्लाई होती है और कटगी में शराब कौन – कौन कहां – कहां पर बेचता है लेकिन आबकारी और पुलिस की टीम इन शराब के सौदागरों और शराब कोचियों को पकड़ क्यों नहीं पा रही है। यह काफी चर्चा का विषय बना हुआ है ।

Share
पढ़ें   ठंड से बचाव है जरूरी : शीत लहर के प्रकोप से लोगों को बचाने ठंडी रात में पूरी सक्रियता से जुटा प्रशासनिक अमला* सार्वजनिक स्थलों में रात में अलाव जलाने के साथ बेसहारों, जरूरतमंदो को दिए जा रहे कम्बल एवं गर्म कपड़े