उद्धव ठाकरे का PM मोदी-शाह पर निशाना, बोले- ‘पहले मेरी पार्टी, फिर चुनाव चिन्ह चुरा लिया, अब मेरे पिता को…’

Exclusive Latest महाराष्ट्र

ब्यूरो रिपोर्ट

मुंबई। शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को पालघर के भोइसर में एक सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं बहुत दिनों बाद पालघर आया हूं. जिस विषय को 95 में शिव सेना प्रमुख (बाला साहेब) ने खत्म कर दिया, उसे फिर से जीवित किसने किया? जान चली जाए तो भी चलेगा, लेकिन एक्सटेंशन पोर्ट पालघर में नहीं चाहिए.

 

 

जनता का बुलडोजर तुम्हारी सरकार पर चलाकर रहेंगे’
पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा, “एक्सटेंशन पोर्ट रद्द कर दिया गया है. अब फिर किसी ने हवा भर दी. अगर आप जनता को विश्वास में लिए बिना कोई प्रोजेक्ट पालघर में लागू करने जा रहे हैं तो उसे लागू करें. जनता का बुलडोजर तुम्हारी सरकार पर चलाकर रहेंगे. रामायण कहती है कि रावण विद्वान था. लेकिन आपका स्थापित रावण विद्वान नहीं हैं. बस अहंकारी है. ठाकरे ने कहा भूल कमल का फूल. एक महंगी गलती थी.”


उद्धव ठाकरे का PM मोदी-शाह पर निशाना
उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, “तुमने मेरी पार्टी चुरा ली, मेरा चुनाव चिन्ह चुरा लिया, अब मेरे पिता को चुरा लो. महाराष्ट्र से आपका क्या रिश्ता है? क्या नकली शिव सेना कहना आपकी डिग्री है? ये भाड़े की जनता पार्टी है. सीबीआई, ईडी ने देशद्रोहियों का भंडाफोड़ किया था. पालघर से ही उन्हें सूरत ले जाया गया.”


उन्होंने आगे कहा, “लाल झंडे कब तक भगवा के साथ है. हमने गलती की. तब हमने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए अभियान चलाया था. आपके पास असली बीजेपी कितनी है? सभी फर्जी हैं. मुझे बताएं कि आपने दस साल में क्या किया है, मैं आपको बताऊंगा कि मैंने ढाई साल में क्या किया है. चीन भारत में भी घुस जाए तो बीजेपी को इतना फर्क नहीं पड़ेगा, उन्हें तो बस उद्धव ठाकरे को खत्म करना है.”

Share
पढ़ें   CG में फिर से भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह में जा रही बोलेरो और ट्रक की जोरदार टक्कर, हादसे में एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत, CM ने जताया शोक