रायपुर जिले में आज से दो दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 24 अप्रैल 24|राजधानी रायपुर जिले में कुछ जगहों पर 48 घंटे के लिए ड्राई डे घोषित रहेगा। इस दौरान शराब दुकानें और सभी बार बंद रखे जाएंगे। कलेक्टर गौरव कुमार सिंह ने रायपुर जिले की कुछ शराब दुकानें बंद रखने का आदेश जारी किया है।

 

 

दरअसल, लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण में कांकेर, महासमुंद और राजनांदगांव सीट पर मतदान होना है।इस लिहाज से महासमुंद और गरियाबंद जिले की 3 किलो मीटर की सीमा में स्थित रायपुर जिले की सीमा में अंतर्गत संचालित होने वाली 6 शराब दुकानें 24 अप्रैल की शाम 5 बजे से 26 अप्रैल को वोटिंग खत्म होने तक बंद रहेंगी।

कलेक्टर के आदेश के मुताबिक देशी-विदेशी मदिरा दुकान नवापारा, विदेशी शराब दुकान गुल्लू, कंपोजिट मदिरा दुकान नर्मदापारा (गुल्लू), आरंग की देशी और विदेशी शराब दुकान बंद रहेंगी।आदेश के मुताबिक ये दुकानें महासमुंद लोकसभा सीट के 3 किलोमीटर सीमा में स्थित हैं। कलेक्टर ने आदेश का कड़ाई से पालन करने के लिए निर्देशित किया है।इसके साथ ही इस अवधि में राजनांदगांव लोकसभा, महासमुंद लोकसभा, और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में भी शराब दुकाने बंद रहेंगी।

Share
पढ़ें   बड़ी ख़बर : मद्रास हाईकोर्ट ने लगाई चुनाव आयोग को फटकार- 'रैलियों के वक्त चुनाव आयोग दूसरे ग्रह पर था क्या? आपकी वजह से कोरोना की दूसरी लहर आई, आप पर हत्या का मुकदमा चलना चाहिये'