थरगांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या : जिला साहू संघ के अध्यक्ष सुनील साहू की मांग – ‘परिवार में बचे एक मात्र व्यक्ति को मिले सरकारी नौकरी’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 21 मई 2024

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के थरगांव में पिछले दिनों दिल दहला देने वाली घटना सामने आई थी जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या कर दी गई थी । पांच लोगों की हत्या के बाद परिवार में सिर्फ एक व्यक्ति ही बचा है । घटना के बाद साहू समाज के प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू और जिलाध्यक्ष सुनील साहू ने मृतक के परिवार से मिलकर संवेदना व्यक्त किया था । परिवार में बचे लड़के ने बिलखते हुए इस भयानक घटना की जानकारी साहू समाज के प्रमुखों को देने के साथ अपनी भी सुरक्षा की मांग की थी । जिस पर प्रदेश अध्यक्ष ने तत्काल सारंगढ़ एसपी से बात करके उनका सुरक्षा मुहैया करने के लिए कहा एवं प्रभारी मंत्री से बात कर प्रशासन से मदद के लिए भी बात किया साथ ही समाज के द्वारा जो भी हर संभव मदद करने के लिए आश्वस्त किया था ।

 

 

जिला साहू संघ के अध्यक्ष सुनील साहू ने युवक से मुलाकात करने के बाद उसकी हालत को देखकर सरकार से युवक को सरकारी नौकरी देने की मांग की है । सुनील साहू ने कहा कि परिवार में सिर्फ एक ही युवक बचा है जो इस घटना से एकदम हतोत्साहित हो चुका है । युवक को नई जिंदगी देने के साथ उसके जीवनयापन के लिए सरकार को उसे सरकारी नौकरी देने चाहिए ।

आपको बता दे कि मृतकों में हेमलाल साहू 54 वर्ष, उनकी पत्नी जगमति साहू 50 वर्ष, बेटी ममता साहू 30 वर्ष, बेटी मीरा साहू 27 वर्ष व मीरा के बेटा आयुष 4 वर्ष की हत्या की गई थी।

पढ़ें   केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में नक्सल प्रभावित राज्यों की अंतरराज्यीय समन्वय समिति की बैठक शुरू

 

Share