दोनों डिप्टी CM और 6 सांसदों की प्लेन नहीं कर पाई दिल्ली में लैंड : रायपुर से दिल्ली के लिए उड़ान भरी फ्लाइट वापस पहुंच रही रायपुर, CM के साथ 4 सांसद भी अब तक नहीं भर पाए दिल्ली के लिए उड़ान

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ नई दिल्ली बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा, मीडिया 24 न्यूज,

06 जून, 2024 रायपुर/ नई दिल्ली

 

 

 

शुक्रवार को नई दिल्ली में होने वाले एनडीए के संसदीय दल की बैठक में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ से रवाना हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा समेत 10 सांसदों को ले जा रही विस्तारा फ्लाइट तकनीकी दिक्कतों की वजह से वापस आ रही है।

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रात 9:06 में विस्तारा की फ्लाइट रायपुर से टेक ऑफ की थी, लेकिन अब तकनीकी दिक्कतें होने की वजह से विस्तारा की फ्लाइट वापस आ रही है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री और चार सांसदों को लेकर इंडिगो कुछ देर में नई दिल्ली के उड़ान भरने वाली है।

बताया जा रहा है कि विस्तारा फ्लाइट में तकनीक की दिक्कत होने की वजह से इंडिगो के फ्लाइट को टेक ऑफ करने में भी दिक्कत सामने आ रही है। जिसकी वजह से अब विस्तारा की फ्लाइट के वापस आने के इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद दिल्ली जाने और नहीं जाने को लेकर अंतिम निर्णय लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार बृजमोहन अग्रवाल, महेश कश्यप, तोखन साहू, रूप कुमारी चौधरी, भोजराम नाग विस्तारा फ़्लाइट में हैं

Share
पढ़ें   विधानसभा ब्रेकिंग : बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने उठाया बिलासपुर एयरपोर्ट में नाइट लैंडिंग और 4सी कैटेगरी उन्नयन का मुद्दा, CM भूपेश बघेल ने बताया - 'डीपीआर तैयार किया जा रहा है'