T20 World Cup: रोहित सेना लौटी वतन, दिल्ली एयरपोर्ट पर फैंस ने किया स्वागत, पीएम मोदी से आज होगी मुलाकात

Exclusive Latest National खेल

ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली, 4 जुलाई 2024

भारतीय टीम IGI एयरपोर्ट से ITC मौर्या होटल पहुंची। वर्ल्ड चैंपियंस को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ब्रेकफास्ट करना है। इसके बाद भारतीय टीम मुंबई रवाना होगी। वहां नरीमन प्वाइंट से वानखेड़े स्टेडियम तक खुली छत वाली बस में परेड होगा। वनाखेड़े स्टेडियम में भारतीय टीम का सम्मान होगा। बीसीसीआई ने भारतीय टीम के लिए 25 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि का ऐलान किया है।

 

 



भारतीय टीम को वापस लाने वाली विमान को एयर इंडिया की चार्टर फ्लाइट को एयर इंडिया चैंपियंस 24 वर्ल्ड कप (AIC24WC) नाम दिया गया है। इस विमान में भारतीय टीम, सहयोगी स्टाफ के अलावा खिलाड़ियों का परिवार भी सवार था। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सचिव जय शाह भी साथ थे। इसके अलावा कुछ पत्रकार भी वहां फंस गए थे, वह भी इसी विमान से वापस आए।

होटल में चक दे इंडिया के नारे और ढोल से स्वागत


टी20 विश्व कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम को आईजीआई एयरपोर्ट से दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल ले जाया गया, जहां उनका स्वागत चक दे इंडिया के नारों और ढोल से किया गया। रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव समेत कुछ अन्य खिलाड़ी होटल के प्रवेश द्वार के बाहर डांसर्स के साथ नाचते हुए देखे गए।

भारतीय टीम थोड़ी देर में प्रधानमंत्री मोदी से मिलने रवाना होगी


भारतीय टीम थोड़ी देर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए आईटीसी मौर्या होटल से प्रधानमंत्री आवास पर रवाना होने वाली है।

भारतीय टीम को प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करनी है। प्रधानमंत्री मोदी सुबह 11 बजे भारतीय खिलाड़ियों के साथ ब्रेकफास्ट करेंगे।

Share
पढ़ें   हैदराबाद में निर्माणाधीन इमारत गिरने से जांजगीर-चांपा के 3 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जताया दुःख