CG में सड़क हादसा : प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की गाड़ी हुई दुर्घटना का शिकार, कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे…फिलहाल खतरे से बाहर…

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर/रायपुर, 11 जुलाई 2024

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां भाजपा के प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव की गाड़ी को एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जूदेव घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए बिलासपुर से रायपुर लाया जा रहा है। अभी उनकी हालात स्थिर बताई जा रही है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार BJP नेता प्रबल प्रताप सिंह जूदेव एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बिलासपुर जिले के बेलगहना जा रहे थे। इस दौरान सरगांव के पास उनकी गाड़ी को एक ट्रेलर ने टक्कर मार दी। इस हादसे वे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अब बिलासपुर से रायपुर लाया जा रहा है। राहत की बात यह है कि उनकी हालात अभी खतरे से बाहर है।
जानकारी के मुताबिक प्रबल प्रताप सिंह जूदेव दुर्घटना के वक्त सीट बेल्ट लगाकर बैठे थे, उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए रायपुर के निजी अस्पताल लाया जा रहा है ।
Share
पढ़ें   स्वास्थ्य मेला : NHMMI नारायणा सुपरस्पेशलिटी हॉस्पिटल, रायपुर में 07 अप्रैल को होगा आयोजन, विशेष छूट के साथ होगा बेहतर जांच