रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने पत्रकारों से की मुलाकात, कहा – केंद्र सरकार द्वारा चलायी जा “एक पेड़ मां के नाम” के बने साक्षी; CG में 11 लाख पेड़ लगाने का लक्ष्य, 6 महीने रहे मंत्री के रूप में बीते कार्यकाल का भी रखा ब्योरा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 जुलाई 2024

राजधानी रायपुर के सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने आज राजधानी के पत्रकारों को अपने निवास पर दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान उन्होंने कुछ समय के लिए पत्रकारों से बातचीत की, बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि पूरे देश में क्लाइमेट चेंज को लेकर जो मौसम में परिवर्तन देखे जा रहे हैं जैसे अत्यधिक गर्मी समय से बरसात का ना होना इसे लेकर केंद्र सरकार के आदेश पर एक पेड़ मां के नाम अभियान चलाया जा रहा है, जिसके अंतर्गत छत्तीसगढ़ में रायपुर के सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने 11 लाख पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा है।

 

 

इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए विद्यार्थी, डॉक्टर, स्वयंसेवी संस्था और लगभग सभी को शामिल किया जाएगा।बातचीत के दौरान सांसद व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने 6 महीने के मंत्री के रूप में बीते कार्यकाल का भी ब्योरा रखा। इस दौरान उन्होंने उच्च शिक्षा को लेकर कई फैसले लिए जनमें शिक्षा नीति और स्कूलों के उन्नयन के लिए पीएम श्री योजना का भी जिक्र किया।

Share
पढ़ें   Shahdol: नक्सल प्रभावित छत्तीसगढ़ की सीमावर्ती चौकी हवलदार के भरोसे, 29 गांवों की है जिम्मेदारी