CG ब्रेकिंग : सिंगारपुर के सड़क किनारे कांग्रेस नेता की हत्या, बरमकेला के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कार्यकारणी सदस्य था मृतक हरिनाथ पटेल

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

सारंगढ़, 24 जुलाई 2024

छत्‍तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले में एक कांग्रेस नेता की हत्‍या कर दी गई है। अज्ञात बदमाशों ने बरमकेला कांग्रेस सदस्‍य को मौत के घाट उतार दिया है।

 

 

बरमकेला कांग्रेस सदस्‍य की हत्‍या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच में हत्‍या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है।


फॉरेंसिक टीम जुटाएगी सबूत


बरमकेला क्षेत्र के सिंगारपुर गांव की सड़क किनारे कांग्रेस नेता की लाश मिलने के बाद क्षेत्र में डर का माहौल है। अज्ञात आरोपियों ने धारदार हथियार से हमलाकर हरिनाथ पटेल को मौत के घाट उतार दिया। इसकी सूचना के बाद बरमकेला पुलिस मौके पर पहुंची है। वहीं फॉरेंसिक टीम को भी इसकी सूचना दी गई है। फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर हत्‍या की घटना की जांच करेगी और सबूत जुटाएगी।

धारदार हथियार से की गई हत्‍या


मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कमरीद निवासी कांग्रेस नेता हरिनाथ पटेल मंगलवार की शाम किसी काम से सिंगारपुर की ओर गए थे। इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने रात करीब 9 बजे धारदार हथियार से उन पर जानलेवा हमला कर दिया। बता दें कि मृतक ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकारिणी सदस्य थे। वह अपने गांव में कांग्रेस नेता के रूप में सक्रिय थे। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Share
पढ़ें   नगरीय निकायों में वर्ष 2019-20 से 2023-24 तक स्वीकृत अप्रारंभ कार्य पुनः स्वीकृति के बाद ही किए जा सकेंगे प्रारंभ