मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर में महिला मरीज की मौत : परिजनों ने लगाया डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप, हंगामे के बाद अस्पताल प्रबंधन ने पूरे मामले में जांच कर कार्यवाही का दिया आश्वासन

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ सरगुजा सम्भाग स्वास्थ्य विशेष

प्रमोद मिश्रा

अंबिकापुर, 30 जुलाई 2024

अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में महिला मरीज की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल परिसर में हंगामा करदिया। परिजनों ने डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है।

 

 

दरअसल अंबिकापुर के दर्रीपारा की रहने वाली महिला शांति मरावी की तबियत बिगड़ी थी, परिजनों का कहना है कि तबियत बिगड़ने पर महिला को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर पहुंचे थे। महिला के गंभीर हालत कोदेखते हुए परिजनों ने डॉक्टर को अस्पताल में भर्ती करने को कहा था, लेकिन डॉक्टर ने कोई बीमारी नहीं है, कहकर घरभेज दिया था।

जिसके बाद लगातार परिजन तीन दिनों से अस्पताल के चक्कर काट रहे थे। अचानक शाम को महिला की तबियतज्यादा बिगड़ी तो परिजन महिला को अस्पताल लेकर पहुंचे, जिसके बाद महिला की मौत हो गई। महिला के मौत केबाद परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया, वही अस्पताल प्रबंधक ने पूरे मामले में जांच कर कार्यवाही करने काआश्वासन दिया है ।

Share
पढ़ें   Chhattisgarh: मुख्य सचिव के निर्देश पर "IAS-IPS" आवारा पशुओ को पकड़वाने में जुटे! सड़क पर दिखे मवेशी तो लगेगा भारी जुर्माना, आदेश जारी