आज की बड़ी खबरें : नए राज्यपाल आज लेंगे शपथ, CM विष्णुदेव साय लेंगे विभाग की समीक्षा बैठक…नया रायपुर के निवास में मंत्री रामविचार नेताम करेंगे गृहप्रवेश…स्टील उद्योग के मालिकों की CM हाउस में हुई बैठक..पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 31 जुलाई 2024

छत्तीसगढ़ के नए राज्यपाल रामेन डेका आज राजभवन में शपथ ग्रहण करेंगे । इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ कैबिनेट के तमाम मंत्री भी मौजूद रहेंगे ।

 

 

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज रायपुर में ही रहेंगे । सीएम आज रायपुर के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे । सीएम सुबह 10.15 पर राजभवन पहुंचेंगे और नवनियुक्त राज्यपाल रामेन डेका के शपथ समारोह में शामिल होंगे । राजभवन से मंत्रालय जाकर सीएम विभागीय काम काज का ब्योरा संभालेंगे । तय कार्यक्रम के मुताबिक दोपहर 2 बजे नवा रायपुर में सेक्टर 24 नूतन आवास एम 5 पहुंचेंगे मुख्यमंत्री साय, जहां कृषि मंत्री रामविचार नेताम के गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होंगे ।

छग के नगरीय निकायों में जनसमस्या निवारण पखवाड़ा जारी है । जनसमस्या निवारण पखवाड़ा के चौथे दिन 6487 आवेदन मिले हैं । 2343 का मौके पर ही निराकरण किया गया है और 346 आवेदन अन्य विभागों से संबंधित रहे हैं । प्रदेशभर के 184 नगरीय निकायों में जारी है जनसमस्या निवारण पखवाड़ा, जो 10 अगस्त तक चलेगा ।

मुख्यमंत्री निवास में स्टील उद्योग संघ की बैठक हुई है । उद्योगपति अब और उद्योग बंद नहीं करेंगे ।  दो अगस्त को होगी सीएम के साथ अगली बैठक रखी गई है ।

Share
पढ़ें   भगवान शिव के दरबार में CM : शिव आशीर्वाद की खुशबू से परिपूर्ण गंधेश्वर नाथ मंदिर में मुख्यमंत्री ने किया दर्शन, सुबह, दोपहर और संध्याकाल शिवभक्तों को मंदिर में मिलता है अलग–अलग खुशबुओं का एहसास