आज की बड़ी खबरें : CM आज बस्तर से ‘महतारी वंदन योजना’ की राशि डालेंगे..BJP प्रदेश कार्यालय में कैबिनेट मंत्री सुनेंगे लोगों की समस्याएं…CM निवास में आज जनदर्शन नहीं…

Bureaucracy Exclusive Latest National छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 अगस्त 2024

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बस्तर दौरे पर रहेंगे । मुख्यमंत्री रक्षाबंधन के पूर्व महिलाओं को आज बड़ा उपहार देने वाले हैं । CM आज महतारी वंदन योजना की छठवीं किस्त जारी करेंगे और महतारी वंदन ऐप को भी लॉन्च करेंगे । ऐप के माध्यम से प्रति माह भुगतान व भुगतान किए गए बैंक खाते की भी जानकारी मिल पाएगी ।

 

 

CM जगदलपुर के महिला सम्मेलन समारोह में भी कई घोषणाएं करेंगे । प्रदेश की 3061 महिला स्व-सहायता समूहों को 100 करोड़ का लोन का वितरण सीएम करेंगे ।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय में अब फिर से जनदर्शन कार्यक्रम की शुरुआत होने वाली है । कल दो अगस्त को कैबिनेट मंत्री श्याम विहारी जायसवाल जनता की समस्याओं को सुनेंगे और इसका तुरंत निराकरण भी करेंगे ।

मुख्यमंत्री निवास में होने वाले जनदर्शन कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है । दरअसल, आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज बस्तर दौरे कर हैं इसी वजह से जनदर्शन आज नहीं होगा ।

Share
पढ़ें   गोबर खरीदी के मुद्दे पर BJP का सदन में हंगामा : बीजेपी नेताओं ने बताया चारे से बड़ा घोटाला, विधायक सौरभ सिंह ने कहा - 'अकलतरा में एक ही परिवार के तीन महिलाओं ने 2 लाख 82 हजार किलो गोबर बेची, घर में गाय ही नहीं'