कांग्रेस विधायक लखेश्वर बघेल को नेता उप प्रतिपक्ष बनाए जाने की चर्चा पर डिप्टी CM अरुण साव का बयान, कहा – जनता में कांग्रेस की प्रासंगिता समाप्त; कांग्रेस का मामला है, किसे क्या बनाएंगे

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 1 अगस्त 2024

कॉंग्रेस विधानसभा लखेश्वर बघेल को नेता उप प्रतिपक्ष बनाए जाने की चर्चा पर डीसीएम अरुण साव ने बयान दिया है कि कांग्रेस का मामला है किसे क्या बनाएंगे, जनता में कांग्रेस की प्रासंगिता समाप्त हो चुकी है। कांग्रेस जन हित और प्रदेश हित से दूर जा चुकी है।

 

 

नगरीय निकायों में जनसमस्या निवारण पखवाड़े पर डीसीएम अरुण साव ने कहा कि जनसमस्या निवारण पखवाड़ा का आयोजन हो रहा, आयुष्मान कार्ड भी बन रहा, कई जगहों पर चिकित्सकीय जांच भी हो रही, हम कोशिश कर रहे है ज्यादातर समस्याओं का समाधान शिविर पर हो सके। प्रदेश स्तर पर मोनिटरिंग कर रहे है।

CGPSC को बनाया जाएगा पारदर्शी :-

एक समिति बनाई है, पीएससी का परीक्षा पारदर्शी हो, निष्पक्ष हो कमेटी की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है, जैसे रिपोर्ट आएगी आधुनिक तकनीक माध्यम से भी पारदर्शिता निष्पक्षता लानी है, उस पर भी हमारी सरकार विचार करेगी।

हरेली त्योहार को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने दी बधाई :-

हमारा देश पर्व और त्योहारों का देश है। छत्तीसगढ़ में पहला त्यौहार हरेली से शुरू होता है। प्रदेश वासियों को हरेली की बधाई और किसान का फसल लहलहाए किसान खुशहाल हो ऐसी मै कामना करता हूं।

Share
पढ़ें   मुख्यमंत्री सहायता कोष में ग्रामीण विकास सहारा संस्था ने दिया एक लाख का सहयोग