पूर्व मंत्री लखमा के बयान पर सीएम साय का पलटवार, कहा – कांग्रेस ने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराकर किया बड़ा ‘पाप’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 02 अगस्त 2024

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पूर्व मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कवासी लकमा के बयान पर कड़ा जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराकर बड़ा ‘पाप’ करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, “किसी निमंत्रण को ठुकराना बहुत बड़ी गलती है। किसी कार्यक्रम में शामिल होना या न होना व्यक्तिगत पसंद है, लेकिन निमंत्रण ठुकराना गलत है। हम इस कृत्य की निंदा करते हैं।” नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की एक्स पर पोस्ट को लेकर सीएम साय ने कहा, “जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, चाहे उसका स्तर कुछ भी हो।

 

 

ईडी और अन्य जांच एजेंसियां अपनी कार्रवाई करेंगी। छत्तीसगढ़ में भी लगातार कार्रवाई हो रही है, चाहे अपराधी कितने भी बड़े क्यों न हों, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।” मिनी उद्योगों को लेकर होने वाली आगामी बैठक को लेकर सीएम साय ने कहा, “हम लगातार संपर्क में हैं और जल्द ही समाधान निकल आएगा।” पूर्व मंत्री कवासी लकमा ने एक महत्वपूर्ण बयान देते हुए दावा किया कि कांग्रेस पार्टी को भी राम मंदिर के भूमि पूजन समारोह में आमंत्रित किया गया था, लेकिन उसने निमंत्रण अस्वीकार कर दिया। लकमा ने कहा कि निमंत्रण अस्वीकार करना राहुल गांधी का सही फैसला था और कांग्रेस पार्टी भाजपा के पापों से जुड़ना नहीं चाहती।

Share
पढ़ें   नव निर्माण कार्यों का निरीक्षण : डॉ भीमराव अंबेडकर स्मृति चिकित्सालय में नव निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुँचे स्वास्थ्य मंत्री T.S. सिंहदेव..मरीजों की सुविधाओं को लेकर चिकित्सालय प्रबंधन से लिया जानकारी