रायपुर तेलीबांधा शूट आउट मामले में जसवंत सिंह उर्फ बग्गू हरियाणा से गिरफ्तार, हत्या की कोशिश तथा आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

सतीश शर्मा

रायपुर, 03 अगस्त 2024

रायपुर तेलीबांधा थाना क्षेत्र में पिछले माह हुए कारोबारी के कार्यालय के बाहर कार में फायरिंग मामले में पुलिस घटना में शामिल आठवें हरियाणा निवासी आरोपी को ट्रांजिट रिमांड पर रायपुर लाई है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल दाखिल कर दिया है। गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ पुलिस ने हत्या की कोशिश तथा आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है।

 

 

पुलिस के मुताबिक शूट आउट मामले में हरियाणा, सिरसा निवासी जसवंत सिंह उर्फ बग्गू को गिरफ्तार किया है। जसवंत पर आरोप है कि उसने शूट आउट की घटना में अपराधियों को पिस्टल उपलब्ध कराया था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में इस्तेमाल पिस्टल जब्त की है।

बता दें की फायरिंग मामले में शामिल एक अन्य बदमाश विक्रम को झारखंड पुलिस ने अपने यहां के एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया है। पुलिस विक्रम से पूछताछ करने प्रोटेक्शन वारंट पर रायपुर लाने की बात कह रही है। हालांकि विक्रम का अब तक पुलिस ने प्रोटेक्शन वारंट हासिल नहीं किया है। विक्रम को लेकर रायपुर पुलिस झारखंड पुलिस के संपर्क में है। साथ ही उसके अपराध के बारे में झारखंड पुलिस से जानकारी हासिल कर रही है।

Share
पढ़ें   जनदर्शन में किसानों ने की शिकायत, केमिकल प्लांट से निकल रहा विषैला पानी : मुख्यमंत्री ने दिए कार्रवाई कर किसानों को राहत देने कलेक्टर बलौदाबाजार को दिए निर्देश