मौमिता देबनाथ जी को न्याय दिलाने के मांग पर सड़क उतरी विद्यार्थी परिषद कोरिया की टीम : ममता बनर्जी का किया पुतला दहन

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा
कोरिया, 17 अगस्त 2024

पश्चिम बंगाल के आरजी कर चिकत्सा महाविद्यालय (अस्पताल) में जूनियर डॉक्टर के साथ हुई अमानवीय बलात्कार और फिर हत्या के विरोध में ममता सरकार के चुप्पी के खिलाफ अभाविप प्रदेश आह्वान पर कोरिया जिला के जिला मुख्यालय अंतर्गत घड़ी चौक (कुमार चौक) में ममता सरकार का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

*अभाविप जिला संयोजक केशव राजवाड़े ने कहा*

 

 

मौमिता देबनाथ जो कि ट्रेनी डॉक्टर थी उसके कार्यस्थल में उससे अमानवीय बलात्कार और फिर हत्या की घटना ने पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था की सच्चाई को उजागर कर दिया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी टीएमसी सरकार का प्रशासन पूरी तरह से विफल हो चुका है। यह घटना दर्शाती है कि सरकार के संरक्षण में अपराधियों का हौसला कितना बढ़ गया है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मांग करती है कि मामले की त्वरित और निष्पक्ष जांच की जाए और दोषियों को कठोर सजा मिले। यह पश्चिम बंगाल में कानून और व्यवस्था की स्थिति को लेकर गंभीर चिंता का विषय है। हम इस घिनौने अपराध की कड़ी निंदा करते हैं और पीड़िता और उसके परिवार को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे।”

जिसमे अभाविप कोरिया जिला के जिला संयोजक केशव राजवाड़े, आकाश सिंह रमेश चक्रधारी, नीरज राजवाड़े, सौरभ, देवंती राजवाड़े, संगीता सिंह,बलबीर पुशाम, ध्रुव जायसवाल,रजनीश, विकास कुमार,राकेश गुप्ता, बैकुंठपुर नगर के छात्र- छात्राओं एवं कार्यकर्ताओं ने काफी आक्रोष दिखाते हुए भारी संख्या में हिस्सा लिया |

Share
पढ़ें   तो क्या कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए मान गए हैं राहुल गांधी...? चिंतन शिविर में हो सकता है ऐलान....