रियल लाइफ पब्लिक स्कूल खरोरा में धूमधाम से मनाया गया श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व : कृष्ण-राधा बनकर बच्चों ने मोहा सबका मन, देखे मनमोहक तस्वीरें…

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा
खरोरा, 27 अगस्त 2024
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व खरोरा के रियल लाइफ पब्लिक स्कूल के स्कूलों में धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर शहर के कई स्कूलों में बच्चे राधा और कृष्ण की मुद्राओं में दिखे।
खरोरा के रियल लाइफ पब्लिक स्कूल में जन्माष्टमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया। रियल लाइफ पब्लिक स्कूल की कई शाखाओं में इससे जुड़े हुए विविध आयोजन हुए। इस अवसर पर आयोजित विविध कार्यक्रमों में न केवल इस त्यौहार के सांस्कृतिक और आध्यात्मिक महत्व को प्रकट किया, बल्कि छात्रों और उनकी माताओं की उत्कृष्ट प्रतिभाओं को भी मंच प्रदान किया। यह जानकारी रियल लाइफ पब्लिक स्कूल के स्कूल संस्थापक राघवेन्द्र गोस्वामी ने दी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की शुरुआत नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा की गई भावपूर्ण प्रार्थना से हुई, जिसने पूरे वातावरण को आध्यात्मिक उर्जा से भर दिया।

 

 

संस्थापक राघवेन्द्र गोस्वामी ने बताया कि इस उत्सव को और भी विशेष बनाने के लिए छात्रों की माताओं के लिए विभिन्न रोचक प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर नगर अध्यक्ष अनिल सोनी जी भी उपस्थित रहे इस अवसर का विशेष आकर्षण ’दही हांडी’ का आयोजन रहा, जिसमें जूनियर सेक्शन के छात्रों ने पारंपरिक उत्साह के साथ अपनी फुर्ती और टीम भावना का परिचय दिया।

Share
पढ़ें   CG में अंबिकापुर, जगदलपुर और कोरबा में शुरू होंगे निजी एफएम रेडियो : स्थानीय भाषा में कंटेंट को प्रोत्साहित करने के साथ ही रोजगार के नए अवसर भी होेंगे सृजित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *