कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट टली : सेंसर बोर्ड के ऑब्जेक्शन के बाद 6 सितंबर को नहीं होगी रिलीज, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा – ‘BJP सरकार में BJP के ही सांसद की फिल्म को….’

ENTERTAINMENT Latest TRENDING नई दिल्ली बड़ी ख़बर

मनोरंजन डेस्क

नई दिल्ली, 02 सितंबर 2024

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत पिछले कई दिनों से विवादों में हैं क्योंकि उन्होंने देश के एक अहम ऐतिहासिक पहलू यानी 1975 से 1977 के दौरान लगाए गए आपातकाल को लेकर फिल्म ‘Emergency’ बनाई है, जो की 6 सितंबर को रिलीज होनी थी लेकिन अब यह रिलीज टल गई है। इमरजेंसी के रिलीज टलने की वजह सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफिकेट न मिलाना बताई जा रही है।

 

 

दरअसल, इमरजेंसी की रिलीज टलने की खबर कंगना की टीम के कुछ सूत्रों द्वारा ही कन्फर्म की गई है। सूत्रों ने यह भी बताया है कि फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड की तरफ से स्वीकृति का सर्टिफिकेट नहीं मिला है, जिसके चलते 6 सितंबर को आने वाली फिल्म की रिलीज डाल दी गई है।

वहीं इमरजेंसी की रिलीज में देरी होने को लेकर जब ज्यादा पूछा गया, तो सूत्रों द्वारा बताया गया कि रिलीज केवल सेंसर बोर्ड की तरफ से हो रही देरी के चलते टली है। ध्यान देने वाली बात यह भी है कि कंगना रनौत को जान से मरने तक की धमकियां भी दी जा रही हैं, जिसके चलते कंगना चाहती है, कि फिल्म को जल्द-से-जल्द रिलीज किया जाए।

कंगना के लिए बड़ा झटका

सूत्रों ने यह भी बताया है कि कंगना रनौत को उम्मीद कर रही हैं कि फिल्म को रिलीज के लिए नई डेट मिलेगी और यह संभावना है कि अगले 10 दिन के अंदर ही फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

कंगना ने फिल्म में निभाई है इंदिरा गांधी की भूमिका

बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में कंगना ने देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा उन्होंने ही इस फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। फिल्म 6 सितंबर को आने वाली थी, लेकिन लगातार जारी विवाद और सेंसर बोर्ड की देरी के चलते फिल्म की रिलीज अब टल चुकी है।

पढ़ें   बयान पर 'बवाल' : कंगना रनौत के बयान पर रायपुर में शिकायत, CM भूपेश बघेल बोले : "देश के महापुरुषों का अपमान किया....देश से माफी मांगनी चाहिए"

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर मामला हाई कोर्ट तक पहुंच चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके खिलाफ पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में एफआईआर करने की मांग को लेकर याचिका दायर की गई है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *