बेमेतरा के बेलगांव में बेरहमी से 17 बंदरों की गोली मारकर हत्या : घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी, कलेक्टर ने दिए सख्त कार्यवाही के निर्देश… पढ़े पूरी ख़बर….

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

सतीश कुमार

बेमेतरा, 2 सितम्बर 2024

जिला मुख्यालय बेमेतरा के साजा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बेलगांव जहां पर बंदरों को गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है।

 

 

ग्रामीणों की मानें, तो गांव के कुछ व्यक्ति के द्वारा बाहर से शिकारी बुलाकर बंदरों को मरवाने का जिम्मा दिया था और उक्त शिकारी के द्वारा एक के बाद एक 17 से 18 बंदरों को गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दिया।

वहीं ग्रामीणों के द्वारा वन विभाग को इसकी सूचना दी गई थी और विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे भी थे लेकिन बगैर कोई कार्यवाही किए वहां से चले गए। आखिर क्यों विभाग के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई ये वन विभाग के जिम्मेदार अधिकारी के ऊपर सवालिया निशान है।

वहीं इस पूरे मामले की जानकारी वहां के वार्ड क्रमांक 5 के पंच सीताराम वर्मा ने दी है और दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस विषय पर हमने बेमेतरा कलेक्टर रणबीर शर्मा से बात की, तो उन्होंने मामले की जानकारी लेकर उचित कार्रवाई करने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार मामले में पुलिस ने दो लोगों को संदिग्धता के आधार पर पूछताछ हेतु बुलाया है।

Share
पढ़ें   एथेनॉल प्लांट : यहां स्थापित होगा प्रदेश का सबसे बड़ा और पहला 'एथेनॉल प्लांट',सहकारिता मंत्री डॉ. प्रेम साय सिंह टेकाम ने एथेनॉल प्लांट के लिए चयनित स्थल का किया निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *