स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ की बैठक, संघ से जुड़े मुद्दे पर हुई विस्तृत चर्चा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 8 सितम्बर 2024

आज स्वास्थ्य संयोजक कर्मचारी संघ का प्रदेश स्तरीय बैठक हुआ जिसमे कई मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की गई । संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि प्रदेश में संगठन की अलग ही पहचान है और इसको और मजबूत बनाने के लिए सभी जिलाध्यक्ष कार्य, कार्यकर्ता कार्य करें। बैठक में कुछ जिलों में नए कार्यकारिणी का गठन करने की चर्चा की गई जिसमे बेमेतरा, सूरजपुर और मनेंद्रगढ़ चिरमिरी शामिल हैं ।

 

 

प्रदेश अध्यक्ष टार्जन गुप्ता ने संगठन में विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की जिसमें स्वास्थ्य संयोजकों के समस्या का निराकरण के लिए ब्लॉक अध्यक्ष , जिलाध्यक्ष , त्वरित कार्य करे, दिक्कत हो तो संभाग और प्रांत से चर्चा करें। वेतन मान सुधारने और पदनाम परिवर्तन के लिए तैयारी की गई ।

आर एच ओ , सुपरवाइजर और बी ई को सीआरएमसी , hwc इनसेंटिव , आयुष्मान कार्ड ब्लॉकिंग में प्रोत्साहन राशि, सिकल सेल की राशि, आरसीएच एंट्री के लिए आर एच ओ फीमेल को मिलने वाली राशि प्रतिमाह 300 सभी दिलाने के लिए तत्काल उचित पत्राचार करके सभी कर्मचारियों को लाभ दिलाने औरसभी मंत्री , सांसद और विधायक को अपनी मांग के संबंध में ज्ञापन सौंपने का कार्य पूरे प्रदेश में करने की बात कही गई ।

बैठक में पूरे प्रदेश के सभी जिलाध्यक्ष संभाग अध्यक्ष और प्रदेश कार्यकारिणी बैठक में उपस्थित रहे ।
प्रांत से प्रवीण सर सचिव, हरीश जायसवाल प्रदेश उपाध्यक्ष , आर के शर्मा सर कोषाध्यक्ष , मो.जहांगीर सर सह सचिव, सुरेश पटेल आई टी सेल प्रभारी, संत साहू आईटी सेल प्रभारी सहित सभी जिला से जिलाध्यक्ष शामिल हुए ।

Share
पढ़ें   CG में आप का डोर-टू-डोर कैंपेन : 2 जुलाई को बिलासपुर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान की होगी महारैली, विधानसभा चुनाव में जीत का बिगुल फुकेंगे नेता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *