CM विष्णुदेव साय 12 और 13 सितम्बर को लेंगे कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक कॉन्फ्रेंस : आज जिलों के कलेक्टर और कमिश्नर से राज्य और केन्द्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों की प्रगति की करेंगे समीक्षा; कल कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों की करेंगे समीक्षा, जानिए पूरा कार्यक्रम….

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा
रायपुर, 12 सितम्बर 2024
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 12 और 13 सितम्बर को राजधानी रायपुर में कलेक्टर-पुलिस अधीक्षक कॉन्फ्रेंस लेंगे। राजधानी रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में आयोजित इस कॉन्फ्रेंस के पहले दिन मुख्यमंत्री 12 सितम्बर को जिलों के कलेक्टर और संभाग के कमिश्नर से राज्य और केन्द्र सरकार की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यक्रमों की प्रगति की समीक्षा करेंगे।

बता दें कि कॉन्फ्रेंस के दूसरे दिन 13 सितम्बर को मुख्यमंत्री कलेक्टर और संभागायुक्त के साथ पुलिस अधीक्षक और पुलिस महानिरीक्षक के साथ जिलों में कानून व्यवस्था सहित विभिन्न मुद्दों की समीक्षा करेंगे। कलेक्टर कॉन्फ्रेंस राजधानी रायपुर के न्यू सर्किट हाउस में प्रातः 10 बजे से शुरू होगी।

Share
पढ़ें   अविश्वास प्रस्ताव :- महासमुंद नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश, तख्तापलट की तैयारी में जुटे कांग्रेसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *