सावधान : फ्री फायर गेम खेलते फटा मोबाइल, छत्तीसगढ़ के इस जिले में 9 साल के मासूम को आई चोट, पढ़िये पूरी खबर

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

जांजगीर,15 नवंबर 2021

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मोबाइल फटने की घटना सामने आई है । इस बार इस घटना का शिकार एक 9 साल का मासूम हुआ है । आपको बताते चले कि मोबाइल में फ्री फायर गेम खेलते वक्त मोबाइल फट गया जिससे मासूम को चोट आई है ।

 

 

भारत जितनी तेजी से टेक्नोलॉजी की दुनिया में आगे बढ़ रहा है और नए नए अविष्कार कर रहे हैं लोगों को सुविधा देने के लिए अनेक प्रकार की मशीनो का आविष्कार कर रहा है और उनके मनोरंजन के लिए अनेक प्रकार के गेम बनाए जा रहे जिसका लाभ तो लोग उठा ही रहे हैं परंतु इसका दुष्परिणाम भी लोगों को ही भुगतना पड़ रहा है।

फटा मोबाइल

जी हां हम बात कर रहे हैं फ्री फायर, पब्जी कहे जाने वाले गेम की जिसका शिकार छोटे-छोटे मासूम बच्चे हो रहे हैं अपनी स्कूल की पढ़ाई व अपने घर के अन्य क्रियाकलापों को छोड़कर छोटे-छोटे मासूम बच्चे फ्री फायर पब्जी जैसे अन्य गेम खेलने में लग जाते हैं वे गेम खेलने में इतने खो जाते हैं कि अपना दिमागी संतुलन भी खो बैठते हैं।

मासूम को आई चोट

ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ में जांजगीर चांपा जिले के नवागढ़ ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत गोधना से निकल कर सामने आया है जहां एक 9 वर्षीय मासूम बच्चे फ्री फायर गेम का शिकार हुआ जहां फ्री फायर गेम खेलते समय उसका मोबाइल ब्लास्ट हो गया जिससे बच्चे को काफी गंभीर रूप से चोट आई है बच्चे को इलाज के लिए उप स्वास्थ्य केंद्र नवागढ़ 108 की मदद से लाया गया जहां बच्चे का उपचार नवागढ़ उप स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है वही मासूम बच्चे का नाम शिव शंकर कुर्रे, पिता मोहनलाल कुर्रे बताया जा रहा है।

पढ़ें   मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने आरंग में 65 लाख रूपए के विकास कार्यों की दी सौगात, डहरिया बोले : "मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मार्गदर्शन में सरकार सभी वर्गों के विकास के लिए काम कर रही है"

मासूम बच्चे को आई चोट

इस घटना में मासूम को चोट आई है । फिलहाल मासूम का इलाज जारी है ।मासूम को चोट आने से परिवार वालों में डर का माहौल हैं ।

Share