आज की बड़ी खबरें : PM नरेंद्र मोदी ग्रामीण क्षेत्र के 5 लाख परिवारों के खातों में डालेंगे आवास योजना की पहली किश्त…अरविंद केजरीवाल देंगे अपने पद से इस्तीफा…राजधानी में मांस और मटन की बिक्री पर रोक…पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 17 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश के ग्रामीण क्षेत्र के आवास हितग्राहियों के खातों में मोर आवास – मोर अधिकार योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पहली किश्त डालने वाले हैं । जानकारी के मुताबिक देश भर के 5 लाख परिवारों और प्रदेश के 23 हजार परिवारों के खातों में आज पहली किश्त के रूप में 40 – 40 हजार की पहली किश्त डाली जाएगी । मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ डिप्टी सीएम विजय शर्मा और कई कैबिनेट मंत्री इस कार्यक्रम में शामिल होंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल रूप से इस कार्यक्रम में जुड़ेंगे ।

 

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज शाम 4 बजकर 30 मिनट में अपने पद से इस्तीफा देने वाले हैं । अरविंद केजरीवाल अगले चुनाव तक सीएम नहीं रहेंगे । उनके इस्तीफे के बाद दिल्ली का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा यह देखना दिलचस्प होगा ।

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज और कल मांस और मटन की बिक्री पूर्ण रूप से बंद रहेगी । दरअसल, आज अनंत चतुर्दशी है और कल पर्युषण पर्व है, ऐसे में दुकानें बंद रहेगी ।

Share
पढ़ें   केबिनेट बैठक के बाद सीएम साय दिल्ली के लिये होंगे रवाना: जेपी नड्डा से कल करेंगें मुलाकात, निगम-मंडल में नियुक्ति जल्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *