न्यायधानी में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर लहराया फिलिस्तीन का झंडा : हिंदू संगठनों के विरोध के बाद पुलिस ने लिया एक्शन, शेख समीर, फीदेल खान, मोहम्मद शोएब, शेख अजीम सहित 5 आरोपी गिरफ्तार

Bureaucracy CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर बिलासपुर

बिलासपुर, 17 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ईद मिलादुन्नबी के दिन सड़कों पर फिलिस्तीन के झंडा फहराने पर हंगामा हो गया। हिंदू संगठनों ने विरोध जताते हुए मंगलवार को थाने का घेराव कर दिया और जमकर नारेबाजी की।

जानकारी के मुताबिक, शहर में सोमवार को ईद मिलादुन्नबी के त्योहार पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुलूस निकाला। साथ ही जगह-जगह बैनर-पोस्टर और झंडे भी लगाए गए थे। इस दौरान तारबहार क्षेत्र के खुदीराम बोस चौक के पास सड़क पर कई जगह फिलिस्तीन के झंडे लगा दिए गए।

 

 

हिन्दू जागरण मंच ने थाने में की शिकायत

इसका किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। मंगलवार को वीडियो सामने आया तो हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं आक्रोशित हो गए। उन्होंने थाने का घेराव कर दिया और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसने फिलिस्तीन के झंडे उतरवाकर जब्त कर लिए।

संगठन के लोग मामले में धार्मिक उन्माद फैलाने की धाराओं मे केस दर्ज करने की मांग कर रहे थे। शिकायत और हंगामे के बाद पुलिस ने समिति के लोगों से पूछताछ की और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया।

ऐसे लोगों को कोड़े मारते हुए जाना चाहिए- हिंदू संगठन

हिंदू जागरण मंच के जिला सह संयोजक यतींद्र नाथ मिश्रा का कहना है कि, भारत में रहकर फिलिस्तीन का झंडा लगाना कहां की नैतिकता को दिखता है। यह कृत्य क्षमा योग्य नहीं है। ऐसे लोगों को कोड़े मारते हुए नग्न कर ले जाना चाहिए। यह काम प्रशासन का है।

पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है ।

पढ़ें   CG ब्रेकिंग : बृजमोहन अग्रवाल ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा, कैबिनेट की बैठक में सीएम विष्णुदेव साय को सौंपा त्यागपत्र

1- शेख समीर बक्स पिता शेख कलीम बख्श उम्र 20 वर्ष निवासी तारबाहर
2-फीदेल खान पिता अब्दुल रज्जाक उम्र 24 वर्ष निवासी तारबाहर
3- मोहम्मद शोएब पिता स्वर्गीय मोहम्मद आलम उम्र 23 वर्ष निवासी तारबाहर
4- शेख अजीम पिता शेख सलीम उम्र 19 वर्ष निवासी तारबाहर
5- शेख समीर पिता शेख मुल्तान उम्र 22 वर्ष निवासी तारबाहर

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *