आज की बड़ी खबरें : साय कैबिनेट की बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए जा सकते हैं…डिप्टी CM अरुण साव अमेरिका दौरे से लौटेंगे रायपुर…राहुल गांधी के खिलाफ रायपुर में FIR दर्ज…पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bureaucracy Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 सितंबर 2024

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में आज कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक मंत्रालय में सुबह 11 बजकर 30 मिनट से लेकर दोपहर 1 बजे तक चलेगी । बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले कैबिनेट ले सकती है ।

 

 

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव अपने अमेरिका दौरे से आज राजधानी रायपुर लौटेंगे । अपने आठ दिवसीय अध्ययन दौरे के बाद कल नई दिल्ली में रात्रि विश्राम के बाद आज अरुण साव रायपुर पहुंचेंगे । अरुण साव भी आज आज कैबिनेट की बैठक में शामिल होने वाले हैं ।

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ सिविल लाइन थाने में FIR दर्ज कराई गई है। राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में दिए गए बयान के बाद सीख समुदाय की भावनाओं के आहत होने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता ने राहुल गांधी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है ।

Share
पढ़ें   यातायात दुर्घटना सूची : इस वर्ष के प्रथम सात वर्षों के यातायात दुर्घटना और नियमों के उल्लंघन की दी जानकारी..जुलाई महीने तक हुआ प्रदेश भर में इतने सौ लोगों की सड़क दुर्घटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *