नवागढ़ कॉलेज के क्लर्क की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत : कमरे में जमीन पर पड़ी मिली लाश, मामले की जाँच में जुटी पुलिस…जानें क्या है पूरा मामला?

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

जांजगीर-चांपा, 21 सितंबर 2024

जिले के ब्लाक नवागढ़ में संचालित शासकीय नविन कालेज मे क्लर्क के पद पर कार्यरत दुर्गेश यादव 38 वर्ष जो हाऊसिंग बोर्ड कालोनी नवागढ़ में रहता था, जिसकी लाश उसके कमरे में जमीन पर पड़ी मिली है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 20 तारीख को संजय कोसले जब दूर्गेश के कमरे जाकर आवाज दिया, तो आवाज नहीं आई, दरवाजे के पास से बदबू आ रही थी, जिसके बाद संजय कोसले ने डायल 112 को फोन लगाया, जिसके बाद 112 की टीम मौके पर पहुंची और थाने में सूचना दी, जिसके बाद नवागढ़ टी आई अपने टीम के साथ दूर्गेश यादव के घर पहुंची, नवागढ़ पुलिस ने दुर्गेश यादव के परिवार वालों को फोन पर घटना की जानकारी दी।

परिवार वालों ने आकर दरवाज़ा तोड़ा तो देखा कि दुर्गेश यादव फर्स पर गिरा पड़ा है, जिसके शरीर से बदबू आ रही थी, परिवारवालो ने बताया कि दुर्गेश यादव का कुछ समय पहले ही अपनी पत्नी से तलाक़ हो चुका है, शासकीय नविन कॉलेज नवागढ़ राछा भाठा में क्लर्क के पद पर कार्यरत था, टी आई भास्कर शर्मा के द्वारा बताया गया कि वह मिर्गी का मरीज भी था, पुलिस द्वारा पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा मृत्यु के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है नवागढ़ पुलिस जांच में जुटी है।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ : बालिका को प्रताड़ित करने के आरोप में प्रधान अध्यापिका गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *