राजनांदगांव ब्रेकिंग : पिकनिक के दौरान मोखला एनीकट में डूबने से लखोली के दो नाबालिग बच्चों की मौत, तीन को बचाया गया, इलाके में शोक का माहौल

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

राजनांदगांव, 23 सितंबर 2024

शहर के लखोली क्षेत्र के दो बच्चों की मोखला एनीकट में डूबने से मौत हो गई है। यह बच्चे अपने अन्य दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने मोखला एनीकट गए थे।

 

 

बीते रविवार को राजनांदगांव शहर के लखोली वार्ड से लगभग एक दर्जन युवक जिले के मोखला एनीकट में पिकनिक मनाने गए थे। इस दौरान 7-8 युवक एनीकट में नहाने उतरे थे। तभी वे गहरे पानी में चले गए, जिसमें से चार-पांच युवक डूबने लगे। पिकनिक मनाने गए एक युवक ने डूब रहे लोगों में से तीन लोगों को बचा लिया, लेकिन एक 12 वर्षीय बालक लखोली निवासी शाहिद हुसैन और 16 वर्षीय कन्हैयालाल की डूबने से मौत हो गई। हादसे के बाद गोताखोरों की टीम को सूचित किया गया और लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों शव मौके से बरामद किए गए। सुरगी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत हुए इस हादसे के बाद मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जहां आज उनका पोस्टमार्टम पश्चात अंतिम संस्कार होगा। इस मामले में राजनांदगांव के सीसी पुष्पेंद्र नायक ने बताया कि लखोली क्षेत्र से 11-12 बच्चे पिकनिक के लिए गए हुए थे जिसमें से दो नाबालिक की डूबने से मौत हुई है।

एनीकट में नहाने के दौरान 4 से 5 युवक गड्ढे में चले गए थे। जिनमें से तीन लोगों को एक युवक ने बारी-बारी करके बचाया लेकिन वह अपने भाई को डूबने से नहीं बचा पाया। लखोली क्षेत्र के इन युवकों की डूबने से मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है।

Share
पढ़ें   बजट सत्र का आखिरी दिन: लोकसभा में राम मंदिर पर चर्चा जारी, बीजेपी सांसद बोले- रामलला की प्राण प्रतिष्ठा देखना ऐतिहासिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *