CM विष्णु देव साय के काफिले की दो गाड़ियों की आपस में टक्कर : गाय को बचाने के प्रयास में बाल-बाल बची मुख्यमंत्री की गाड़ी, हादसे के बावजूद काफिला जारी रहा

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा
दुर्ग, 27 सितंबर 2024/ छत्तीसगढ़ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के काफिले की दो गाड़ियाँ आपस में टकरा गई हैं। इस हादसे में मुख्यमंत्री की गाड़ी बाल-बाल बच गई।

जानकारी के अनुसार, यह दुर्घटना उस समय हुई जब काफिले की गाड़ियाँ एक गाय को बचाने के प्रयास में आपस में भिड़ गईं और डिवाइडर से भी टकरा गईं। हादसा जिला अस्पताल दुर्ग के सामने हुआ, जहां काफिले की तेज़ रफ्तार के कारण गाड़ियाँ नियंत्रित नहीं हो पाईं।

घटना के बावजूद, मुख्यमंत्री साय का काफिला नहीं रुका और सीधे प्रथम बटालियन की ओर बढ़ गया। इस दुर्घटना में दोनों गाड़ियाँ क्षतिग्रस्त हो गईं, लेकिन मुख्यमंत्री की गाड़ी में बैठे लोग सुरक्षित रहे।

 

 

स्थानीय प्रशासन ने हादसे की जानकारी लेते हुए राहत कार्य शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा को देखते हुए, काफिले के अन्य सदस्यों को भी सतर्क किया गया है। हादसे की जांच के लिए टीम गठित की गई है, ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचा जा सके।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय मीडिया और पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गए हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं। मुख्यमंत्री की सुरक्षा के लिए आवश्यक उपाय किए जा रहे हैं।

Share
पढ़ें   राजनीति : प्रियंका गांधी को यूपी में गिरफ्तार करने पर कांग्रेस प्रवक्ता शकुंतला साहू का BJP पर तीखा हमला, शकुंतला साहू बोली : "बिना किसी FIR के प्रियंका गांधी को हिरासत में रखना लोकतंत्र की हत्या"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *