सघन सदस्यता अभियान में जुटे वनमंत्री केदार कश्यप : बड़े आमाबाल, देवड़ा और मर्दापाल में चलाया गया सदस्यता अभियान; क्षेत्रवासियों को प्रदान किया भाजपा की सदस्यता, विभिन्न देवगुड़ी निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा
जगदलपुर/ नारायणपुर, 28 सितंबर 2024

भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान को लेकर आम लोगों में भी काफी उत्साह है वहीं आज बस्तर संभाग के वरिष्ठ नेता व छत्तीसगढ़ सरकार में वनमंत्री केदार कश्यप क्षेत्रीय प्रवास के दौरान ग्राम बड़े आमाबाल, ग्राम देवड़ा और मर्दापाल पहुंचे। जहां उन्होंने स्वयं स्थानीय युवाओं, कॉलेज विद्यार्थियों, क्षेत्रवासियों से भेंट करते हुए उन्हें भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता प्रदान किया।

सदस्यता अभियान को लेकर वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक और राष्ट्रवादी संगठन है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में चलाया जा रहा यह अभियान पूरे देश में अपने लक्ष्य को प्राप्त होने वाला है। सभी कार्यकर्ता अपने लक्ष्य के अनुसार लोगों को सदस्य बनाने में जुटा हुआ है।

 

 

*वनमंत्री केदार ने देवतुल्य कार्यकर्ताओं का जताया आभार*

वनमंत्री केदार कश्यप ने बस्तर संभाग में सदस्यता अभियान को लेकर कहा कि बस्तर जैसे दूरस्थ अंचल में कार्यकर्ताओं ने सदस्यता अभियान निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त किया है। शुरुआत में नेटवर्क की समस्या के कारण कठिनाइयों से जूझना पड़ा लेकिन ऑफलाइन माध्यम से सदस्यता अभियान में तेजी आई है। बस्तर का हर एक गांव भाजपामय होगा यही हमारा लक्ष्य है।

*मर्दापाल में विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एवं छात्राओं को साइकिल वितरण*

नारायणपुर विधानसभा के मर्दापाल में स्वामी आत्मानंद स्कूल के छात्राओं को सरस्वती साइकिल योजना के तहत साइकिल वितरण किया गया। मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि भाजपा की सरकार द्वारा लाया गया यह योजना शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा बदलाव लाया है। वनमंत्री केदार ने कहा कि स्कूल दूर होने के कारण आगे की पढ़ाई के लिए ग्रामीण और वनांचल क्षेत्र की बेटियों पढ़ाई में मुश्किल आती थी। सरस्वती सायकल योजना के माध्यम से इस समस्या का हल हुआ जिसके परिणाम स्वरूप पढ़ाई करने वाले बेटियों के संख्या में काफी वृद्धि हुआ।

पढ़ें   BJP का जेल भरो आंदोलन : प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में BJP ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन, गौरीशंकर अग्रवाल के नेतृत्व में बलौदाबाजार में बीजेपी का हल्ला बोल

*विभिन्न देवगुड़ी निर्माण कार्यों का भूमिपूजन*

मर्दापाल क्षेत्र में प्रवास के दौरान क्षेत्रवासियों को व्नामंत्री केदार कश्यप ने लाखों की सौगात दी है। विभिन्न ग्राम पंचायतों में देवगुड़ी निर्माण के लिए भूमिपूजन एवं शिलान्यास किया गया।

—–///—

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *