CM विष्णुदेव साय आज बलरामपुर-रामानुजगंज दौरे पर : राजधानी रायपुर में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे एवं स्वच्छता अभियान में होंगे शामिल, बलरामपुर-रामानुजगंज में विभिन्न विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन, जानिए आज का पूरा कार्यक्रम….

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ सरगुजा सम्भाग

प्रमोद मिश्रा
रायपुर, 2 अक्टूबर 2024: गांधी जयंती के अवसर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री आज कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में भाग लेंगे, जिसमें स्वच्छता और विकास कार्यों का उद्घाटन प्रमुख रहेगा। कार्यक्रमों की शुरुआत महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण से होगी, इसके बाद स्वच्छता और विकास संबंधित कई आयोजन होंगे।

सुबह 8:30 बजे, मुख्यमंत्री रायपुर के आजाद चौक पहुंचेंगे और महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद, वह 8:50 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम के लिए प्रस्थान करेंगे, जहां “स्वच्छता ही सेवा” अभियान के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे। यहाँ पर कचरा प्रबंधन से संबंधित प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी।

मुख्यमंत्री 11:05 बजेरायपुर से बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर के लिए हेलीकॉप्टर से प्रस्थान करेंगे। 1:00 बजे वह बुढ़ाबघ, राजपुर पहुंचकर विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और भूमि पूजन में भाग लेंगे। इसके बाद वह स्थानीय सांस्कृतिक कार्यक्रमों में 1:45 बजे शिरकत करेंगे।

 

 

दोपहर 3:30 बजे, मुख्यमंत्री रायपुर वापस लौटेंगे और दिन भर के कार्यक्रमों का समापन करेंगे।

इन कार्यक्रमों के माध्यम से मुख्यमंत्री महात्मा गांधी के आदर्शों को आगे बढ़ाते हुए स्वच्छता और विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाएंगे।

Share
पढ़ें   दिव्यांग बच्चे हेमराज राठिया को लेकर आए पिता, मुख्यमंत्री ने इलाज के लिए मौके से ही भेज दिया दिव्यांग विशेष गृह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *