आज की बड़ी खबरें : रायपुर में भारतीय सेना के जवानों के शौर्य का प्रदर्शन…CM विष्णुदेव साय सैन्य प्रदर्शन और जल जगार कार्यक्रम में होंगे शामिल…डिप्टी CM अरुण साव रहेंगे मुंगेली जिले के दौरे पर…पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bureaucracy Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 05 अक्टूबर 2024

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज भव्य सैन्य प्रदर्शन का आयोजन किया जायेगा । दो दिन तक चलने वाली इस भव्य प्रदर्शन में भारतीय सेना के जवानों के शौर्य और ताकत के साथ इस्तेमाल होने वाले युद्धपोत भी देखने को मिलेगा । कार्यक्रम में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय भी शामिल होने वाले हैं । आपको बताते चलें कि छत्तीसगढ़ में ऐसा आयोजन पहली बार हो रहा है ।

 

 

मुख्यमंत्री का आज का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय राजधानी रायपुर में भव्य सैन्य प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल होंगे । तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम सुबह 9 बजकर 45 मिनट में भव्य सैन्य प्रदर्शन कार्यक्रम का शुभारंभ साइंस कॉलेज मैदान में करने के बाद प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की 18वीं किश्त के हस्तांतरण कार्यक्रम में शामिल होंगे । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के खातों में 18वीं किश्त डालेंगे । इस कार्यक्रम के पश्चात शाम 5 बजे मुख्यमंत्री धमतरी पहुंचेंगे और मां अंगारमोती जी का दर्शन करने के बाद जल जगार कार्यक्रम में शामिल होंगे ।

डिप्टी CM अरुण साव आज मुंगेली जिले के दौरे पर

छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री अरुण साव आज मुंगेली जिले के विभिन्न गांवों में सदस्यता अभियान कार्यक्रम में शामिल होंगे और देर रात राजधानी रायपुर लौटेंगे ।

कांग्रेस नेताओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय में आज पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के साथ तमाम बड़े नेता बड़ी प्रेस कांफ्रेंस करेंगे ।

Share
पढ़ें   बड़ी खबर : राजधानी रायपुर के लाखों घरों में पानी नहीं मिलने से मचा हाहाकार; फ़िल्टर प्लांट के पाइप लाइन में बारिश का कचड़ा जमा, अगले दो दिनों तक बनी रह सकती हैं समस्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *