जांजगीर – चांपा जिले में जनप्रतिनिधियों ने लगाया नायब तहसीलदार के ऊपर भ्रष्टाचार व घूसखोरी का बड़ा गंभीर आरोप, CM को पत्र लिखकर किया है कार्यवाही की मांग

छत्तीसगढ़

अजय कैवर्त्य

शिवरीनारायण 20 अप्रैल

जनप्रतिनिधियों द्वारा लिखा गया cm को पत्र

छत्तीसगढ़ जांजगीर-चांपा जिले के टेंपल सिटी शिवरीनारायण के जनप्रतिनिधियों ने नायब तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत के ऊपर दुर्व्यवहार, भ्रष्टाचार घूसखोरी व कालाबाजारी का आरोप लगाया है। नगर के जनप्रतिनिधियों ने  छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर इसकी शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग है। शिकायत पत्र में नायब तहसीलदार द्वारा जनप्रतिनिधियों को लगातार प्रताड़ित करने के साथ उनसे दुर्व्यवहार किया जा रहा है। जनप्रतिनिधि संदीप अग्रवाल का कहना है कि नायब तहसीलदार सिद्धार्थ अनंत द्वारा यहां भ्रष्टाचार, घूसखोरी करने के साथ ही जनप्रतिनिधियों को लगातार प्रताड़ित कर उनसे अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। साथ ही  उन्होंने नायब तहसीलदार के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन और उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है।
नगर पंचायत के उपाध्यक्ष राजेंद्र यादव और पार्षदों का कहना है कि जब से नायब तहसीलदार अनंत शिवरीनारायण में पदस्थ हुए हैं वे नगर की जनप्रतिनिधियों के साथ ही आम जनता से भी दुर्व्यवहार करते हैं।

 

 

अब बड़ा सवाल यह उठता है कि जनप्रतिनिधियों की शिकायत को संज्ञान में लेते हुए  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा नायब तहसीलदार सिद्धार्थ आनंद के ऊपर कड़ी कार्यवाही करेगी या फिर इन बातों को नजरअंदाज कर देगी।

Share
पढ़ें   CG में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या : मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने की ग्रामीण की हत्या, मृतक को घर से उठाकर ले गए थे नक्सली