बड़ी ख़बर : कोरोना संक्रमित CM अस्पताल में भर्ती, बुखार और फेफड़ों में संक्रमण की शिकायत, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

Latest

मीडिया24 डेस्क, उत्तराखंड

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को फेफड़ों में संक्रमण की शिकायत पर रविवार को दून अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। रावत गत 18 दिसंबर से परिवार समेत कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सभी लोग होम आइसोलेशन में थे। शनिवार को हल्‍का बुखार आने के बाद मुख्‍यमंत्री की तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया।

 

 

बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत, उनकी पत्नी सुनीता रावत और बेटियां कोरोना संक्रमित पाए गए थे। अस्‍पताल में मुख्‍यमंत्री के खून और अन्‍य जांच किए गए। रिपोर्ट आने के बाद यह फैसला लिया गया कि मुख्यमंत्री को डॉक्टर्स की निगरानी में अस्पताल में ही रखा जाएगा। रावत के मीडिया प्रभारी दर्शन सिंह रावत ने बताया कि शनिवार से मुख्यमंत्री को बार-बार बुखार आ रहा था। एहतियात के तौर पर उन्‍हें दून अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उनको रखा गया है। मुख्यमंत्री के परिजन ठीक हैं। वे घर पर ही आइसोलेशन में हैं।

गौरतलब है कि 18 दिसंबर को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कोरोना की चपेट में आए‍ थे। उन्होंने अपने व्यक्तिगत ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया था, ‘मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है और सिंप्टम्स भी नहीं हैं, इसलिए डॉक्टरों की सलाह पर होम आइसोलेशन में रहूंगा।’ उन्होंने आगे कहा कि विगत दिनों में जो कोई भी उनके संपर्क में आया हो, वह अपने आपको आइसोलेट करके कोरोना जांच कराए।

Share
पढ़ें   'टेंशन फ्री रहकर भी ब्लड शुगर को कर सकते हैं कंट्रोल'...रेडक्लिफ लैब एवं जन सामर्थ्य कल्याण समिति द्वारा मधुमेह और विटामिंस पर हुआ जागरुक कार्यक्रम का आयोजन