खबर खास : संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने पेश की मिसाल, सड़क हादसे के बाद तड़प रहे घायल को पहुँचाया अस्पताल

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 03 जनवरी 2020

 

 

अपने सादे छवि और साधारण रहन – सहन के लिए मशहूर सामरी विधायक और संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज में मानवता की मिसाल एक बार फिर दिखाई दी जब उन्होंने सड़क हादसे में तड़प रहे घायल को अस्पताल पहुँचाया और अस्पताल में डॉक्टरों से मिलकर युवक से हालचाल जाना ।

सड़क हादसे में घायल युवक की मदद को कोई आगे नहीं आ रहा था, इसी बीच वहां से गुजर रहे संसदीय सचिव की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने घायल को अस्पताल पहुंचाकर इलाज शुरु कराया। संसदीय सचिव के इस कार्य की क्षेत्र में काफी प्रशंसा हो रही है।

संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज श्रीकोट से राजपुर एक निजी कार्यक्रम में आ रहे थे। इसी बीच ग्राम परसपानी के पास एक बाइक सवार व्यक्ति सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा था।

घायल को देखते हुए भीड़ जमा हो गई थी लेकिन किसी ने भी घायल को इलाज के लिए नहीं उठाया। इस दौरान वहां से गुजर रहे संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज ने घायल को पीएसओ की मदद से अपने वाहन में बैठाया और सीधे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर पहुंचे।

यहां उन्होंने घायल का इलाज प्रारंभ कराया। घायल का इलाज बीएमओ डॉ. रामप्रसाद तिर्की के निरीक्षण में किया जा रहा है।

अन्य कांग्रेसी नेता भी पहुंचे
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संसदीय सचिव द्वारा घायल को लेकर पहुंचने की खबर पर प्रदेश प्रतिनिधि संतोष सिंह, विधायक प्रतिनिधि राजीव गुप्ता, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज अग्रवाल पहुंचे थे।

Share
पढ़ें   जिओ यूजर्स सावधान : बैंकिंग ट्रांसेक्शन के लिए जियो का नंबर बैंक में दिए हो तो हो जाइए सावधान...नहीं तो साइबर क्राइम का हो सकते हो शिकार